Friday, March 29, 2024
Advertisement

असम में कोरोना वायरस संक्रमण के सात नए मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या 266 हुई

असम में शुक्रवार को एक ही दिन में सर्वाधिक 49 लोग संक्रमित पाए गए थे। राज्य की सात प्रयोगशालाओं में अब तक 55,791 नमूनों की जांच की जा चुकी है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: May 23, 2020 15:18 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : AP Representational Image

गुवाहाटी. असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के सात नए मामले सामने आने के बाद शनिवार को मामलों की कुल संख्या 266 हो गई। ये सभी मामले पृथक-वास केंद्र में सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि छह मरीज होजाई जिले के रहने वाले हैं और उन्हें गुवाहाटी के सरूसजाई पृथक-वास केंद्र में रखा गया था जबकि सातवां मरीज धुबरी जिले के पृथक-वास केंद्र में सामने आया है।

सरमा ने ट्वीट किया, ‘‘सात लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से छह होजाई जिले से हैं लेकिन सरूसजाई पृथक-वास केंद्र में हैं। एक अन्य धुबरी से है और वहीं पृथक-वास केंद्र में है।’’ असम में अब तक कोविड-19 के कुल 266 मामले सामने आए हैं। इनमें से 205 मरीजों का इलाज चल रहा है जबकि 54 लोगों को स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी चुकी हैं।

इस महामारी से चार मरीजों की मौत हो चुकी है। असम में शुक्रवार को एक ही दिन में सर्वाधिक 49 लोग संक्रमित पाए गए थे। राज्य की सात प्रयोगशालाओं में अब तक 55,791 नमूनों की जांच की जा चुकी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement