Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली में अचानक बढ़े Coronavirus के मामले, CM केजरीवाल ने बुलाई आपात बैठक

दिल्ली में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अहम समीक्षा बैठक बुलाई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 26, 2020 9:40 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अहम समीक्षा बैठक बुलाई है। सुबह 11 बजे होने वाली बैठक में सवास्थ्य मंत्री, मुख्य सचिव और स्वास्थ्य मंत्रालय के सभी आला अधिकारी मौजूद रहेंगे। बता दें कि कल आए हेल्थ बुलेटिन के हिसाब से एक दिन में कोरोनावायरस के 1500 से ज्यादा केस सामने आए थे।

बता दें कि मंगलवार को दिल्ली में कोरोनावायरस के 1544 नए मामले सामने आए थे। दिल्ली में कुल मरीजों का आंकड़ा 1 लाख 64 हजार को पार कर गया है, जिसमें 11 हजार 998 एक्टिव केस है। पिछले 24 घंटे में 1155 मरीज ठीक हुए हैं। इस तरह अब तक एक लाख 47 हजार 743 मरीज ठीक हो चुके हैं।

दिल्ली में मंगलवार को 17 लोगों की मौत हो गई, इस तरह दिल्ली में अब तक 4330 लोग जान गंवा चुके हैं। वहीं, भारत में अब तक 32 लाख से अधिक कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है, जिसमें 59 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और 24 लाख से अधिक लोग ठीक हो चुके हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement