1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Coronavirus: हाई अलर्ट पर भीलवाड़ा, लगाया गया कर्फ्यू, एक अस्पताल सील, तीन डॉक्टरों सहित 6 के टेस्ट पॉजिटिव

Coronavirus: हाई अलर्ट पर भीलवाड़ा, लगाया गया कर्फ्यू, एक अस्पताल सील, तीन डॉक्टरों सहित 6 के टेस्ट पॉजिटिव

भीलवाड़ा के बांगड़ अस्पताल को सील किया गया है। इस अस्पताल में 253 कर्मचारी काम करते हैं। इसी अस्पताल में से 24 संदिग्ध सामने आए हैं। बांगड़ अस्पताल में 5080 मरीजों को देखा गया था। 

Manish Bhattacharya Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Published on: March 20, 2020 18:32 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या में इजाफा हुआ है। यहां 6 संदिग्ध रोगियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन 6 रोगियों में तीन डॉक्टर और तीन कंपाउंडर शामिल हैं। अब तक भीलवाड़ा से 28 संदिग्ध सामने आए हैं, जिनमें 10 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

आपको बता दें कि भीलवाड़ा के बांगड़ अस्पताल को सील किया गया है। इस अस्पताल में 253 कर्मचारी काम करते हैं। इसी अस्पताल में से 24 संदिग्ध सामने आए हैं। बांगड़ अस्पताल में 5080 मरीजों को देखा गया था। जिले में कोरोना वायरस पीड़ितों की सख्यां बढ़ने के साथ ही स्थानीय प्रशासन हरकत में आ गया है और पूरे जिले को हाई अलर्ट पर रखा गया है। प्रशासन ने तय किया है टीमें घर-घर जाकर सर्वे करेंगी।

प्रशासन ने 13 स्थानों पर 400 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाए हैं। इतना ही नहीं पॉलिटेक्निक कॉलेज को भी आइसोलेशन सेंटर में तब्दील करने की तैयारी है। भीलवाड़ा में 2 बजे से कर्फ्यू लागू किया गया है। जिले में सभी तरह के मेले, त्योहार, शादी समारोह और सभी सार्वजनिक कार्यक्रम बैन कर दिए गए हैं। बात अगर जयपुर की करें तो यहां शुक्रवार को कोरोना के दो नए मामले सामने आए हैं। इस तरह से राजस्थान में कोरोना के पीड़ितो की संख्या 17 हो गई है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X