Friday, April 26, 2024
Advertisement

इंदौर में Coronavirus संक्रमण से एक और डॉक्टर की मौत, मृतकों की कुल संख्या 27 हुई

शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस संक्रमण से आज इंदौर शहर में आज एक और डॉक्टर की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 10, 2020 17:57 IST
इंदौर में Coronavirus संक्रमण से एक और डॉक्टर की मौत, मृतकों की कुल संख्या 27 हुई- India TV Hindi
इंदौर में Coronavirus संक्रमण से एक और डॉक्टर की मौत, मृतकों की कुल संख्या 27 हुई

इंदौर: शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस संक्रमण से आज इंदौर शहर में आज एक और डॉक्टर की मौत हो गई। पिछले दो दिनों में कोरोना वायरस संक्रमण से दो डॉक्टरों की मौत हो चुकी है। जानकारी के मुताबकि इंदौर के ब्रह्मबाग कालोनी में रहनेवाले डॉक्टर ओमप्रकाश चौहान की मौत कोरोना वायरस संक्रमण के वजह से हो गई। वे लंबे अर्से से ब्रह्मबाग कालोनी में अपनी प्राइवेट क्लिनिक चलाते थे। 

डॉक्टर चौहान के कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें सबसे पहले सुयश हास्पिटल में भर्ती किया गया था। लगातार इलाज के बाद भी डॉक्टर के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हो रहा था और उनकी स्थिति ज्यादा खराब होती चली गई। डॉक्टर चौहान को बाद में अरविन्दो अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां पर आज उपचार के दौरान उनकी मौत गई। इंदौर में कोरोना वायरस से 4 और लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 27 हो गया है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement