Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस: केजरीवाल ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिये पार्टी विधायकों के साथ बैठक की

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में चलाये जा रहे राहत कार्यों पर चर्चा के लिए पार्टी के सभी विधायकों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के जरिये शुक्रवार को एक बैठक की।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 03, 2020 15:02 IST
CM Arvind Kejriwal video conferencing with all AAP MLAs- India TV Hindi
Image Source : @TWITTER CM Arvind Kejriwal video conferencing with all AAP MLAs

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में चलाये जा रहे राहत कार्यों पर चर्चा के लिए पार्टी के सभी विधायकों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के जरिये शुक्रवार को एक बैठक की। केजरीवाल के साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने पार्टी को विधायकों को संबोधित किया। उल्लेखनीय है कि 70 सदस्यीय विधानसभा में आप के 62 विधायक हैं। 

राजेन्द्र नगर विधानसभा सीट से विधायक राघव चड्ढा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों से अपने-अपने क्षेत्रों में चल रहे सभी राहत कार्यों की प्रगति के बारे में पूछा। साथ ही उन्होंने यह भी पूछा कि राहत कार्य कितनी प्रभावी ढंग से किये जा रहे है। उन्होंने कहा कि सभी विधायकों को और सुधार के तरीके बताये गये हैं। चड्ढा ने कहा, 'विधायकों ने अपने अनुभवों को साझा किया। उन्होंने अपनी शंकाओं को स्पष्ट किया। मुख्यमंत्री ने दिल्ली सरकार की (राहत कार्य से संबंधित) सभी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया। उन्हें यह भी बताया गया कि सभी को क्या करना है और यह कैसे किया जा सकता है।'

दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के अनुसार एक दिन में 141 नये मामले सामने आने और दो लोगों की मौत होने से राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या शुक्रवार को लगभग 300 पहुंच गई। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement