1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Coronavirus Live Updates: भारत में कोरोना वायरस से अ​ब तक 13 लोगों की मौत

Coronavirus Live Updates: भारत में कोरोना वायरस से अ​ब तक 13 लोगों की मौत

कोरोना वायरस भारत समेत पूरी दुनिया में कहर बनकर टूटा है। इस खतरनाक वायरस से जुड़ी खबरों और ताजातरीन अपडेट्स के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें:

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 27, 2020 6:35 IST
Corona Virus- India TV
Corona Virus

कोरोना वायरस के कहर से दुनिया के अधिकांश देश बेहाल चल रहे हैं, और भारत भी अब इससे अछूता नहीं रह गया है। यूरोप में जहां हालात भयावह हैं, वहीं भारत में भी इस वायरस के चलते कई राज्यों में लॉकडाउन करना पड़ा है। इस वायरस के चलते पूरी दुनिया थम-सी गई हैं, लेकिन परेशान करने वाली खबरें जरूर आ रही हैं। दुनिया में 4 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं, 21 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, 25 मार्च 2020 तक देश में कुल पॉजिटिव कोरोना वायरस मामलों की संख्या 606 पहुंच चुकी है और अबतक 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना वायरस से जुड़ी खबरों और ताजातरीन अपडेट्स के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें:

Live updates : coronavirus march 26 latest HEALTH Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 10:13 AM (IST) Posted by
    Sachin Chaturvedi

    कोरोना वायरस से पैदा हुए हालात पर पीएम मोदी ने रूस के राष्ट्रपति पुतिन के साथ की टेलीफोन पर बात

  • 10:13 AM (IST) Posted by
    Sachin Chaturvedi

    कमल हासन ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

    अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के उपचार में मदद करने के लिए अपने घर को अस्‍पताल में तब्‍दील करने की पेशकश की है। अपने एक ट्विट में हासन ने कहा है कि डॉक्‍टर्स और अपनी पार्टी मक्‍कल निधि मयम (एमएनएम) की मदद के साथ मैं अपनी उस बिल्डिंग को एक अस्‍थाई अस्‍पताल में बदलना चाहता हूं, जिसमें मैं अभी रह रहा हूं। ऐसा कर मैं कोरोना वायरस से सक्रंमित मरीजों की मदद करना चाहता हूं।

  • 10:11 AM (IST) Posted by
    Sachin Chaturvedi

    IRCTC: ई-रेल टिकट खुद रद्द न करें, खुद किया कैंसल तो कम मिलेंगे पैसे

    भारतीय रेल खान-पान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) ने बुधवार को कहा कि देशभर में लॉकडाउन के कारण रेलवे द्वारा ट्रेन रद्द करने की सूरत में वे अपने ई-रेल टिकट को खुद रद्द न करें। कोरोना वायरस के चलते भारत में 21 दिनों के लिए (14 अप्रैल तक) लॉकडाउन का ऐलान किया गया है।​ इस दौरान सड़क एवं रेल यातायात बंद कर दिया गया है।

  • 10:10 AM (IST) Posted by
    Sachin Chaturvedi

    जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस से प्रभावित की पहली मौत

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X