Sunday, April 28, 2024
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश के नाम संबोधन, सुबह 9 बजे शेयर करेंगे वीडियो मैसेज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को एकबार फिर देश को संबोधित करनेवाले हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के माध्यम से दी है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 03, 2020 7:52 IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश के नाम संबोधन, कल सुबह 9 बजे शेयर करेंगे वीडियो मैसेज- India TV Hindi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश के नाम संबोधन, कल सुबह 9 बजे शेयर करेंगे वीडियो मैसेज

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को एक बार फिर देश को संबोधित करनेवाले हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के माध्यम से दी है। गुरुवार को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि शुक्रवार सुबह 9 बजे वे देशवासियों के नाम एक वीडियो संदेश शेयर करेंगे। गुरुवार को प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "कल सुबह 9 बजे, मैं अपने देशवासियों के साथ एक छोटा सा वीडियो संदेश शेयर करूंगा।"

प्रधानमंत्री ने हालांकि अपने ट्वीट में यह नहीं बताया कि उनके वीडियो संदेश का विषय क्या होगा।  माना जा रहा है कि कोरोना वायरस से लड़ने के प्रयासों के बीच प्रधानमंत्री यह संदेश लोगों को जागरुक और सचेत रहने के लिए हो सकता है। इससे पहले पीएम मोदी ने गुरूवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये देश के मुख्यमंत्रियों के साथ कोविड-19 के विषय पर संवाद किया। गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के कारण मृतकों की संख्या 55 हो गई है जबकि इससे संक्रमित लोगों का आंकड़ा 2069 हो गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना वायरस की स्थिति पर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ भी बैठक की। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद थे। प्रधानमंत्री मोदी ने इस बैठक में सभी मुख्यमंत्रियों से कहा कि अगले कुछ हफ्तों में टेस्टिंग, ट्रेसिंग, आइसोलेशन और क्ववारंटाइन फोकस में रहना चाहिए। उन्होंने जरूरी चिकित्सा उत्पादों की आपूर्ति बनाए रखने, दवाओं और चिकित्सा उपकरणों के निर्माण के लिए कच्चे माल की उपलब्धता पर जोर दिया। प्रधानमंत्री कार्यालय ने इसकी जानकारी दी। 

Latest India News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement