1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कोरोना वायरस: राजस्थान में इटेलियन ग्रुप के संपर्क में आए लोगों के टेस्ट निगेटिव

कोरोना वायरस: राजस्थान में इटेलियन ग्रुप के संपर्क में आए लोगों के टेस्ट निगेटिव

जिस इटेलियन ग्रुप के 16 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं उस ग्रुप के संपर्क में राजस्थान में आए सभी लोगों के टेस्ट निगेटिव पाए गए हैं।

Manish Bhattacharya Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Updated on: March 05, 2020 11:39 IST
Coronavirus test of all peoples who were in contact with...- India TV Hindi
Coronavirus test of all peoples who were in contact with Italian group in Rajasthan found Negative

जयपुर। कोरोना वायरस को लेकर राजस्थान से राहत की खबर आई है। जिस इटेलियन ग्रुप के 16 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं उस ग्रुप के संपर्क में राजस्थान में आए सभी लोगों के टेस्ट निगेटिव पाए गए हैं। यानि राजस्थान में इटेलियन ग्रुप जितने भी लोगों से मिला, उनमें से किसी में भी कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं देखा गया है। इटेलियन ग्रुप को राजस्थान में पहले इलाज के लिए जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में भेजा गया था और वह ग्रुप जयपुर में प्रवास के दौरान स्थानीय रमाडा होटल में रुखा था।

भारत में कोरोना वायरस के अबतक कुल 29 मामले सामने आए हैं जिनमें 3 लोग ठीक भी हो चुके हैं और बाकी 26 में से 16 लोग इटली के नागरिक है और बाकी 10 भारतीय नागरिक है। इटली के नागरिकों का एक ग्रुप घूमने आया हुआ है, इस ग्रुप ने राजस्थान के 6 जिलों में भ्रमण किया था और इस ग्रुप ने राजस्थान में जिन भी लोगों के साथ संपर्क किया है उन सभी का कोरोना वायरस के लिए टेस्ट हुआ है और ताजा जानकारी के मुताबिक राजस्थान में इटली के ग्रुप के साथ संपर्क में आए किसी भी व्यक्ति का कोरोना वायरस टेस्ट अभी तक पॉजिटिन नहीं मिला है जो एक राहत की बात है। 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X