Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Coronavirus संदिग्धों की जानकारी जुटाने गई महिलाओं के साथ पंचकूला में युवकों ने की बदसलूकी

हरियाणा के पंचकूला जिले की एक आवासीय कालोनी में कोविड-19 के संदिग्धों की जानकारी जुटाने के लिए सर्वेक्षण कर रही महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ युवकों के एक समूह ने बदसलूकी की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 09, 2020 18:51 IST
Haryana Coronavirus update in Hindi- India TV Hindi
Image Source : AP Coronavirus संदिग्धों की जानकारी जुटाने गई महिलाओं के साथ पंचकूला में युवकों ने की बदसलूकी

चंडीगढ़: हरियाणा के पंचकूला जिले की एक आवासीय कालोनी में कोविड-19 के संदिग्धों की जानकारी जुटाने के लिए सर्वेक्षण कर रही महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ युवकों के एक समूह ने बदसलूकी की। इतना ही नहीं जब उनके साथ गई एक महिला पुलिसकर्मी ने हस्तक्षेप किया तो आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार इस कालोनी में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की एक टीम घर-घर जाकर सर्वेक्षण कर रही थीं। टीम के साथ कुछ पुलिसकर्मी भी थे। 

पंचकुला पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को फोन पर बताया, '' जब आशा कार्यकर्ताओं का दल पंचकूला की इंदिरा कालोनी में पहुंचा तो युवकों के एक समूह ने उनके साथ दुर्व्यवहार शुरू कर दिया। हमारी एक महिला कांस्टेबल ने जब हस्तक्षेप किया तो एक आरोपी ने उसे घर के अंदर खींचने का प्रयास किया। इस घटना में महिला कांस्टेबल भी घायल हो गई।'' उन्होंने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके साथियों की तलाश जारी है। इनमें से दो आरोपियों की पहचान जावेद और आजाद के रूप में हुई। साथ ही कहा कि आरोपियों में से कुछ पर पहले से मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement