Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़: सुकमा में CRPF अधिकारी ने सर्विस रायफल से गोली मारकर खुदकुशी की

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के सहायक उप निरीक्षक ने अपनी सर्विस रायफल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 16, 2020 14:32 IST
CRPF- India TV Hindi
Image Source : PTI CRPF

सुकमा। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के सहायक उप निरीक्षक ने अपनी सर्विस रायफल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि जिले के गादीरास थाना परिसर में सीआरपीएफ के दूसरी बटालियन के सहायक उप निरीक्षक के शिवानंद (49) ने अपनी सर्विस रायफल एके 47 से खुद को गोली मार ली है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि थाना परिसर स्थित बैरक में सीआरपीएफ के जवानों को आज सुबह अचानक गोली चलने की आवाज आई। इसके बाद वे शिवानंद के बैरक की ओर भागे। वहां उन्होंने शिवानंद को मृत पाया। अधिकारियों ने बताया कि शिवानंद कर्नाटक के निवासी थे। उन्होंने कहा कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा घटना की जानकारी शिवानंद के परिजनों को दे दी गई है। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र के जिलों में नक्सल विरोधी अभियान में सीआरपीएफ को तैनात किया गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement