Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पुलवामा में शहीद हुए जवानों को सीआरपीएफ देगी श्रद्धांजलि

सीआरपीएफ के विशेष महानिदेशक जुल्फिकार हसन, महानिरीक्षक कश्मीर क्षेत्र राजेश कुमार और वरिष्ठ अधिकारी व अन्य बल के जवान लेटपोरा स्थित सीआरपीएफ प्रशिक्षण केंद्र में पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देंगे।

IANS Written by: IANS
Updated on: February 13, 2020 21:41 IST
Pulwama- India TV Hindi
Image Source : FILE Pulwama Attack

श्रीनगर| केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) शुक्रवार को पिछले साल जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए अपने जवानों को श्रद्धांजलि देगी। पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को हुए जैश-ए-मुहम्मद (जैश) के आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था। इस आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। सीआरपीएफ के विशेष महानिदेशक जुल्फिकार हसन, महानिरीक्षक कश्मीर क्षेत्र राजेश कुमार और वरिष्ठ अधिकारी व अन्य बल के जवान लेटपोरा स्थित सीआरपीएफ प्रशिक्षण केंद्र में पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देंगे।

जुल्फिकार हसन ने आईएएनएस से कहा, "यह एक सम्मान समारोह होगा। एक शहीद स्तंभ का अनावरण पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के नाम के साथ किया जाएगा। इस अवसर पर एक रक्तदान शिविर भी लेटपोरा में आयोजित किया जाएगा।" उन्होंने कहा कि इस मौके पर शहीदों के परिजनों को आमंत्रित नहीं किया गया है। हसन ने कहा, "उनके घरों में भी निजी समारोह (बरसी) का कार्यक्रम होगा। इसके चलते यह निर्णय लिया गया।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement