Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली मेट्रो: इन मेट्रो स्टेशनों के बीच धीमी रहेगी ट्रेन की स्पीड, DMRC ने दी जानकारी

डीएमआरसी के जानकारी दी कि नोएडा सेक्टर 61 और नोएडा सेक्टर 52 के बीच ट्रेनें धीमी गति से चलेंगी क्योंकि इस मार्ग पर मरम्मत कार्य की आवश्यकता है जो सेवा अवधि के बाद किया जाएगा।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 10, 2020 19:46 IST
DMRC- India TV Hindi
Image Source : TWITTER दिल्ली मेट्रो

नोएडा। मेट्रो के नोएडा सेक्टर 61 और सेक्टर 52 स्टेशनों के बीच ट्रैक से सटे मार्ग पर मरम्मत कार्य के चलते मेट्रो सेवा धीमी रहेगी। दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन (डीएमआरसी) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। डीएमआरसी के अनुसार नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी और द्वारका सेक्टर 21 को जोड़ने वाली ब्लू लाइन के दोनों स्टेशन के बीच मरम्मत का कार्य सेवा अवधि के बाद शुरू होगा। डीएमआरसी ने यह इसकी जानकारी नहीं दी कि ट्रेनों की सामान्य गति कब बहाल होगी।

डीएमआरसी ने शुक्रवार शाम 4.30 बजे ट्वीट किया, “नोएडा सेक्टर 61 और नोएडा सेक्टर 52 के बीच ट्रेनें धीमी गति से चलेंगी क्योंकि इस मार्ग पर मरम्मत कार्य की आवश्यकता है जो सेवा अवधि के बाद किया जाएगा। असुविधा के लिए हमें खेद है। कृपया अपनी यात्रा में अतिरिक्त समय लेकर चलें।”

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement