Friday, April 19, 2024
Advertisement

तकनीकी समस्या के कारण मेट्रो के परिचालन में दिक्कत: डीएमआरसी

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के एक बड़े हिस्से में तकनीकी समस्या के चलते गुरूवार को परिचालन में देरी हुई। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) के अधिकारियों ने बताया कि द्वारका और राजीव चौक मेट्रो स्टेशनों के बीच सेवाएं प्रभावित हुई हैं और इसे बहाल किया जा रहा है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 15, 2019 17:11 IST
Delhi Metro- India TV Hindi
Image Source : ANI तकनीकी समस्या के कारण मेट्रो के परिचालन में दिक्कत: डीएमआरसी

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के एक बड़े हिस्से में तकनीकी समस्या के चलते गुरूवार को परिचालन में देरी हुई। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) के अधिकारियों ने बताया कि द्वारका और राजीव चौक मेट्रो स्टेशनों के बीच सेवाएं प्रभावित हुई हैं और इसे बहाल किया जा रहा है।

अधिकारी ने बताया, ‘‘तकनीकी समस्या के कारण, जनकपुरी पश्चिम और द्वारका सेक्टर 21 स्टेशनों के बीच तथा नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी और राजौरी गार्डन स्टेशनों के बीच अस्थायी रूप से मेट्रो ट्रेन सेवाएं चलाई जा रही हैं ’’ डीमएआरसी ने कहा है कि जनकपुरी पश्चिम और कीर्ति नगर स्टेशनों के बीच एक ही लाइन पर आवागमन हो रहा है। उल्लेखनीय है कि ब्लू लाइन दिल्ली में जनकपुरी पश्चिम और नोएडा में इलेक्ट्रॉनिक सिटी को जोड़ती है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement