Saturday, April 20, 2024
Advertisement

भारत में ट्रंप के जोरदार स्वागत पर ट्रंप के सहायक डैन स्काविनो का ट्वीट, "ऐसा अविश्वसनीय नज़ारा आज तक नहीं देखा"

अमेरिकी राष्ट्रपति के अ​हम सहयोगी और व्हाइट हाउस के सोशल मीडिया प्रमुख डैन स्केविनो जूनियर ने अहमदाबाद में ट्रंप के स्वागत को अद्भुत करार दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 24, 2020 13:47 IST
Donald Trump Visit - India TV Hindi
Donald Trump Visit 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप का दौरा जहां भारत में चर्चा बटोर रहा है, वहीं अमेरिका में भी इस दौरे को लेकर काफी उत्सुक्ता दिख रही है। आज जिस तरह अहमदाबाद में सड़कों के किनारे लाखों लोग ट्रंप के स्वागत में दिखे, वह देखकर व्हाइट हाउस के अधिकारी भी अचंभित दिखे। अमेरिकी राष्ट्रपति के अ​हम सहयोगी और व्हाइट हाउस के सोशल मीडिया प्रमुख डैन स्केविनो जूनियर ने अहमदाबाद में ट्रंप के स्वागत को अद्भुत करार दिया। 

स्केविनो ने ट्रंप के मोटेरा स्टेडियम तक के रोड शो से जुड़ा वीडियो और तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। इसके साथ ही स्केविनो ने लिखा है कि कारों का काफिला स्टेडियम के रास्ते पर है। मैंने आज तक ऐसा नजारा नहीं देखा है। यह वास्तव में अविश्वसनीय है। नमस्ते ट्रंप!!

बता दें कि भारत दौरे से पहले ही अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपने जोरदार स्वागत को लेकर कई ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने 10 मिलियन तक लोगों के अपने स्वागत में मौजूद रहने की बात कही थी। हालांकि ट्रंप के इस दावे को लेकर उनकी आलोचना भी हुई थी। लेकिन आज अहमदाबाद में जिस प्रकार ट्रंप का स्वागत किया गया, उसे देखकर उनका दावा सच होता दिख रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement