1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रो पड़े हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता, तबियत बिगड़ी

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रो पड़े हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता, तबियत बिगड़ी

हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रो पड़े और उनकी तबियत भी बिगड़ गई। विश्वास ने कहा कि मुझे राम रहीम से अब भी जान का खतरा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 22, 2017 16:59 IST
vishwas gupta- India TV Hindi
vishwas gupta

नई दिल्ली: हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रो पड़े और उनकी तबियत भी बिगड़ गई। विश्वास ने कहा कि मुझे राम रहीम से अब भी जान का खतरा है। जेल के अंदर से राम रहीम कुछ भी करा सकता है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से जाने के बाद मुझे नहीं पता कि आप मुझे दोबारा देख सकेंगे।

राम रहीम ने जान से मारने की धमकी दी- विश्वास

बता दें कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। विश्वास गुप्ता ने बताया कि एक बार राम रहीम और हनीप्रीत का खेल पता चल जाने के बाद उसने विरोध करना शुरू कर दिया। इसके बाद राम रहीम ने उसे जान से मारने की धमकी दी। गुप्ता ने बताया कि उस पर और उसके परिवारवालों पर दहेज का केस भी दर्ज करा दिया गया जिसके बाद विश्वास को जेल जाना पड़ा। जेल में भी विश्वास पर हमला किया गया।

विश्वास ने बताया, ‘राम रहीम के गुंडों ने मुझे जेल में पीटा। जेल में मुझे मारने के लिए 10 लाख की सुपारी दी गई। जेल में हमला होने के बाद मेरी सुरक्षा बढ़ाई गई।’ आरोप के मुताबिक राम रहीम ने विश्वास पर और भी केस कराए।

‘राम रहीम और हनीप्रीत के बीच बाप-बेटी जैसा रिश्ता नहीं है’

विश्वास गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में विस्तार से पूरी बात रखी। विश्वास ने कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच बाप बेटी जैसा रिश्ता नहीं है। हर हफ्ते हनीप्रीत और मुझे गुफा में बुलाया जाता था। हनीप्रीत गुफा में जाती थी जबकि मुझे बाहर बिठाया जाता था। गुप्ता ने आरोप लगाया कि उसे डेरे का काम सौंप कर राम रहीम हनीप्रीत के साथ ऐश करता था।

‘मैं राम रहीम का जमाई नहीं बल्कि किराए का टट्टू था’

विश्वास गुप्ता ने कहा कि मैं राम रहीम का जमाई नहीं बल्कि किराए का टट्टू था। विश्वास ने बताया कि 1999 में बिना देखे हुए हनीप्रीत से मेरी शादी कराई गई। मेरे पिताजी राम रहीम के भक्त थे।  विश्वास ने कहा कि कानूनन राम रहीम हनीप्रीत को गोद नहीं ले सकते। हनीप्रीत राम रहीम की गोद ली हुई बेटी नहीं है। विश्वास ने आरोप लगाया कि बाबा ने दुनिया को दिखाने के लिए हनीप्रीत को अपना बेटी बना रखा था।

'विपासना नौकरानी है और हनीप्रीत डेरे की रानी'

हनीप्रीत को लेकर विश्वास ने बताया, डेरे का मैनेजमेंट हनीप्रीत के हाथ में था। विपासना सिर्फ एक कर्मचारी है। विपासना नौकरानी है और हनीप्रीत डेरे की रानी

गौरतलब है कि रेप केस में 20 साल की सजा पाकर राम रहीम जेल में है और हनीप्रीत फिलहाल फरार चल रही है। हनीप्रीत को खोजने के लिए हरियाणा पुलिस के अलावा दूसरे राज्यों की पुलिस की भी मदद ली जा रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X