1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने PM मोदी को लिखा पत्र, वैक्सीनेशन बढ़ाने का दिया सुझाव

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने PM मोदी को लिखा पत्र, वैक्सीनेशन बढ़ाने का दिया सुझाव

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण खराब होते हालातों को देखते हुए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा और कोरोना के खिलाफ वैक्सीनेशन को बढ़ाने का सुझाव दिया है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 18, 2021 16:25 IST
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने PM मोदी को लिखा पत्र, वैक्सीनेशन बढ़ाने का दिया सुझाव- India TV Hindi
Image Source : PTI पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने PM मोदी को लिखा पत्र, वैक्सीनेशन बढ़ाने का दिया सुझाव

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण खराब होते हालातों को देखते हुए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा और कोरोना के खिलाफ वैक्सीनेशन को बढ़ाने का सुझाव दिया है। पूर्व प्रधानमंत्री ने पत्र में कोविड टीकाकरण कार्यक्रम को हामारी प्रबंधन का बड़ा हिस्सा बताया और उसका विस्तार किए जाने का सुझाव दिया।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा कि महामारी प्रबंधन का बड़ा हिस्सा कोविड टीकाकरण कार्यक्रम का विस्तार करना है। पत्र में मनमोहन सिंह ने कहा, "हमें कितने लोगों का टीकाकरण किया गया इस तरफ देखने के बजाए कितनी फीसदी आबादी का टीकाकरण किया गया, इस पर ध्यान देना चाहिए।"

यह देखते हुए कि भारत ने वर्तमान में अपनी आबादी का केवल एक छोटे हिस्से का ही टीकाकरण किया है, मनमोहन सिंह ने कहा कि वह निश्चित रूप से मानते हैं कि सही नीति बनाकर बहुत बेहतर और बहुत जल्दी टीकाकरण कर सकते हैं। अपने पत्र में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने ऐसे कई सुझाव दिए हैं।

पत्र में मनमोहन सिंह ने लिखा, "कई चीजें हैं, जो हमें महामारी से लड़ने के लिए करनी चाहिए, लेकिन इस प्रयास का एक बड़ा हिस्सा टीकाकरण कार्यक्रम को बढ़ाना है।" सिंह ने कहा कि वह रचनात्मक सहयोग की भावना से विचार करने के लिए अपने सुझाव को अग्रेषित कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने हमेशा विश्वास किया है और कार्य किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X