Friday, April 26, 2024
Advertisement

Exclusive: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के भाई ने मुंबई में मजदूरों को पीटा

मुंबई में BMC के नगर सेवक कप्तान मलिक एक वीडियो मंगलवार को दिनभर चर्चा में रहा। इस वीडियो में कप्तान मलिक अंडरग्राउंड वायरिंग का काम करने वाले कुछ मजदूरों को पीटते दिखाई दे रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 14, 2020 23:56 IST
Nawab Malik's brother thrashes labourers in Mumbai- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Nawab Malik's brother thrashes labourers in Mumbai

मुंबई: मुंबई में BMC के नगर सेवक कप्तान मलिक एक वीडियो मंगलवार को दिनभर चर्चा में रहा। इस वीडियो में कप्तान मलिक अंडरग्राउंड वायरिंग का काम करने वाले कुछ मजदूरों को पीटते दिखाई दे रहे हैं। कप्तान मलिक इलाके के जाने माने नेता हैं और BMC में नगर सेवक है।  कप्तान मलिक...नबाव मलिक के भाई है और नवाब मलिक महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे की सरकार में कैबिनट मंत्री हैं।

नवाब मलिक चार बार पहले भी मंत्री रह चुके हैं और छठवीं बार विधायक हैं। वे मुंबई NCP के अध्यक्ष भी हैं। बस इसी कारण कप्तान मलिक का रसूख काफी है। हालांकि NCP को सत्ता में आए अभी सिर्फ डेढ महीना हुआ है....लेकिन  सत्ता का नशा असर दिखाने लगा है। कप्तान मलिक का वीडियो मुंबई के कुर्ला इलाके का है। यहां कुछ मजदूर सड़क किनारे खुदाई कर रहे थे..तभी कप्तान मलिक अपने कुछ सहयोगियों के साथ वहां पहुंचे और मजदूरों के साथ गाली-गलौच और मारपीट शुरू कर दी।

गालियां देने और दर्जनों थप्पड़ मारने के बाद भी कप्तान मलिक का गुस्सा कम नहीं हुआ। जब सड़क पर काम करने वाले मजदूर अपने अधिकारियों को फोन लगा रहे थे कप्तान मलिक उस वक्त भी उनके ऊपर थप्पडों और गालियों की बरसात करते रहे। कप्तान मलिक बार बार ये कहते रहे कि अगर हिम्मत है तो पुलिस में शिकायत करके दिखाओ।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement