Thursday, April 18, 2024
Advertisement

फकीर-ए-आजम: इमरान खान पर इंडिया टीवी का हास्य व्यंग्य

फकीर-ए-आजम एक राजनीतिक हास्य व्यंग्य की सीरीज है, जिसके संस्करण हर हफ्ते इंडिया टीवी पर ऑन-एयर किए जाएंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 13, 2020 22:16 IST
Fakir e Azam, Fakir e Azam political satire, political satire on Pakistan PM Imran Khan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV फकीर-ए-आजम एक राजनीतिक हास्य व्यंग्य की सीरीज है, जिसके संस्करण हर हफ्ते इंडिया टीवी पर ऑन-एयर किए जाएंगे।

नई दिल्ली: फकीर-ए-आजम एक राजनीतिक हास्य व्यंग्य की सीरीज है, जिसके संस्करण हर हफ्ते इंडिया टीवी पर ऑन-एयर किए जाएंगे। आज के 'फकीर-ए-आजम' में हास्य व्यंग्य के तौर पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की नकल उतारी गई है। इसका मकसद किसी की भावनाओं को आहत पहुंचाना नहीं है। यह सिर्फ हास्य व्यंग्य का एक कार्यक्रम है। 

'फकीर-ए-आजम' के इस संस्करण में 'इमरान खान' राफेल से डरे हुए हैं। वह कह रहे हैं कि राफेल से इतना डराते हैं कि मैं वाइब्रेट करने लगता हूं। इसी दौरान उन्हें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोन आ जाता है, जिन्हें 'इमरान' कहते हैं कि उनकी खुद की आवाज राफेल की आवाज से खतरनाक है। बाद में वह राफेल के बारे में पाकिस्तानी सेना के जनरल कमर जावेद बाजवा से बात करते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement