Monday, April 29, 2024
Advertisement

घर से भागे प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर दी जान, भगाने में 'मदद करने वाले रिश्तेदार' ने भी की आत्महत्या

गुजरात के पाटन जिले में घर से भागे प्रेमी जोड़े के कथित रूप से आत्महत्या करने के कारण उन्हें भागने में मदद करने वाले रिश्तेदार ने भी इसके परिणाम से डरकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 22, 2020 17:07 IST
ddd- India TV Hindi
ddd

पाटन (गुजरात): गुजरात के पाटन जिले में घर से भागे प्रेमी जोड़े के कथित रूप से आत्महत्या करने के कारण उन्हें भागने में मदद करने वाले रिश्तेदार ने भी इसके परिणाम से डरकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

राधनपुर पुलिस थाना में इंस्पेक्टर वाई बी जडेजा ने बताया कि प्रकाश देवीपूजक (18) का हीरल देवीपूजक (24) से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी शादी पास के मेहसाणा जिले में पेढ़ामाली गांव में हुई थी। उन्होंने बताया कि प्रकाश का रिश्तेदार अश्विन देवीपूजक (25) उनके रिश्ते का राजदार था और उन्हें भागने में उसने मदद की थी।

अधिकारी ने बताया, ‘‘तीनों 19 जनवरी को गांव से भागे थे और उनका परिवार उन्हें तलाश नहीं सका।’’ उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम को राधनपुर के पास प्रकाश और हीरल बेहोशी की हालत में मिले, जिन्हें राधनपुर रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जडेजा ने बताया कि अश्विन ने प्रेमी जोड़े की मदद की कोशिश की थी लेकिन जब दोनों ने कथित रूप से जहर खा लिया तब उसने सोचा कि इसके लिए उसे ही जिम्मेदार ठहराया जाएगा और इसी डर से उसने भी कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

जडेजा ने बताया कि अश्विन ने कथित रूप से अपने फोन से अपना लोकेशन और सुसाइड नोट एक रिश्तेदार को भेजा, जिसमें उसने अपने मोबाइल का पासवर्ड साझा करते हुए अपनी चेन और मोटरसाइकिल की चाबी अपने परिवार को देने की बात कही थी। अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement