1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सड़क हादसे में कांवड़िए की मौत पर हंगामा, ट्रक को किया आग के हवाले

सड़क हादसे में कांवड़िए की मौत पर हंगामा, ट्रक को किया आग के हवाले

जानकारी के मुताबिक देर रात 10.45 बजे कांवड़ियों का एक जत्था हरिद्वार से जल लेकर रुड़की की ओर जा रहा था। रास्ते में गांव दौलतपुर स्थित डीपीएस स्कूल के पास एक टाटा 407 की चपेट में आकर एक कांवड़िए की मृत्यु हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 03, 2018 7:41 IST
सड़क हादसे में कांवड़िए की मौत पर हंगामा, ट्रक को किया आग के हवाले- India TV
सड़क हादसे में कांवड़िए की मौत पर हंगामा, ट्रक को किया आग के हवाले

नई दिल्ली: हरिद्वार से जल लेकर लौटते वक्त ट्रक की टक्कर से एक कांवड़िए की मौत के बाद कावड़ियों ने जमकर बवाल मचाया। सड़क हादसे से नाराज कांवड़िओं ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया वहीं ड्राइवर को पकड़कर जमकर पीटा। पुलिस ने शव को तत्काल मौके से हटाकर किसी तरह स्थिति को नियंत्रण में किया।

जानकारी के मुताबिक देर रात 10.45 बजे कांवड़ियों का एक जत्था हरिद्वार से जल लेकर रुड़की की ओर जा रहा था। रास्ते में गांव दौलतपुर स्थित डीपीएस स्कूल के पास एक टाटा 407 की चपेट में आकर एक कांवड़िए की मृत्यु हो गई। ट्रक की चपेट में आए बच्चे की उम्र 12 साल थी और वो हरियाणा के पानीपत का रहने वाला था।

बारह साल का दीपक ट्रक की चपेट में आने से जान से हाथ धो बैठा। दीपक हरिद्वार से जल भरकर अपने घरवालों के साथ वापस सोनीपत जा रहा था। कांवड़िए की मौत से आसपास चल रहे कांवड़िए भड़ृक उठे और ट्रक को घेरकर पकड़ लिया। गुस्साए कांवड़ियों ने पहले ट्रक में आग लगा दी और फिर ड्राइवर को जमकर पीटा।

कांवड़ियों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बड़े पैमाने पर पुलिस बल तैनात कर दिया है। मौके पर एसएसपी हरिद्वार कृष्ण कुमार वीके और एसपी सिटी ममता बोहरा समेत अन्य आला अधिकारी भी पहुंच गए। हादसे के बाद पुलिस ने कांवड़ पटरी समेत हाईवे पर मौजूद सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X