Friday, May 03, 2024
Advertisement

हाथरस पीड़िता की 'फर्जी भाभी' का जहर उगलने वाला फेसबुक पोस्ट वायरल! लिखी बहुत भड़काऊ बातें

'फर्जी भाभी' राजकुमारी बंसल का एक फेसबुक पोस्ट वायरल (Facebook post went viral) हो रहा है। हालांकि, यह पोस्ट सही है या इसके साथ छेड़छाड़ की गई है, इसके बार में इंडिया टीवी (India TV) कोई पुष्टि नहीं करता है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 12, 2020 7:47 IST
हाथरस पीड़िता की 'फर्जी भाभी' का जहर उगलने वाला फेसबुक पोस्ट वायरल! - India TV Hindi
हाथरस पीड़िता की 'फर्जी भाभी' का जहर उगलने वाला फेसबुक पोस्ट वायरल! 

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए कथित गैंगरेप मामले (Hathras case) की जांच के दौरान हाल ही में सामने आया था कि पीड़ित परिवार (Hathras victim family) में भाभी बनकर रहने वाले महिला जबलपुर की एक एक्टिविस्ट राजकुमारी बंसल (Rajkumari Bansal) है, जो अपने नाम के आगे डॉ लिखती है। यह 16 सितंबर से हाथरस पीड़िता के परिवार का हिस्सा बनकर रह रही थी। वह काफी दिन उनके घर रही। 

'फर्जी भाभी' ने दिए फेक इंटरव्यू, सबको भड़काया

इस दौरान 'फर्जी भाभी' ने कई न्यूज चैनलों को कोरोना वायरस (Coronavirus) के बहाने चेहरा ढककर इंटरव्यू दिया और कई तरह की भड़काऊं बातें भी कहीं। जानकारी के अनुसार, वह गांव वालों को भी फर्जी अफवाहों से भड़काया करती थी। 'फर्जी भाभी' राजकुमारी बंसल पर यह खुलासा होने के कुछ दिन बाद अब उसका एक फेसबुक पोस्ट वायरल (Facebook post went viral) हो रहा है।

'फर्जी भाभी' ने उगला था जहर!

हालांकि, यह पोस्ट सही है या इसके साथ छेड़छाड़ की गई है, इसके बार में इंडिया टीवी (India TV) कोई पुष्टि नहीं करता है। पोस्ट में राजकुमारी बंसल की ओर से भड़काऊ बातें लिखी गई हैं। वायरल पोस्ट में लिखा है, "अपनी जाति का अहंकार, अपनी जाति में ही सिमित रखो, वरना तुम्हारे गर्म खून पर हमारा सदियों का खौलता खून भारी पड़ जाएगा।"

वायरल फेसबुक पोस्ट

Image Source : FACEBOOK
वायरल फेसबुक पोस्ट

SIT ने किया था 'फर्जी भाभी' का पर्दाफाश़

SIT की जांच में सामने आया था कि 16 सितंबर से लेकर 22 सितंबर तक पीड़िता के घर में रहकर महिला एक्टिविस्ट बड़ी साजिश रच रही थी। घटना के 2 दिन बाद से ही संदिग्ध महिला एक्टिविस्ट पीड़िता के गांव पहुंच गई थी। आरोप है कि पीड़िता के ही घर में रहकर वह परिवार के लोगों को कथित रूप से भड़का रही थी।

नोटिस जारी कर सकता है मेडिकल कॉलेज

'फर्जी भाभी' उर्फ राजकुमारी बंसल पर जबलपुर मेडिकल कॉलेज (Jabalpur Medical College) सख्ती से पेश आ सकता है। सूचना है कि जबलपुर मेडिकल कॉलेज, राजकुमारी बंसल को नोटिस जारी कर जवाब मांग सकता है। हालांकि, बंसल ने शनिवार को कहा था कि वह इंसानियत के नाते हाथरस पहुंची थी और पीड़िता के परिवार की मदद करना उसका उद्देश्य था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement