1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली में ही मौजूद है हनीप्रीत, गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट में दायर की अग्रिम जमानत याचिका

दिल्ली में ही मौजूद है हनीप्रीत, गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट में दायर की अग्रिम जमानत याचिका

जेल में बंद रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर आज बहुत बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली में हनीप्रीत के वकील ने हनीप्रीत को लेकर बडा़ खुलासा किया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 26, 2017 12:02 IST
honeypreet- India TV Hindi
honeypreet

नई दिल्ली: जेल में बंद रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर आज बहुत बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली में हनीप्रीत के वकील ने हनीप्रीत को लेकर बडा़ खुलासा किया है। वकील प्रदीप आर्या ने कहा है कि हनीप्रीत दिल्ली में ही मौजूद है और उसने दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है। अगर  अदालत कहेगी तो हनीप्रीत को एक से दो घंटे के अंदर पेश कर देंगे।

वकील प्रदीप आर्या ने कहा कि हनीप्रीत आज दिल्ली में ही मौजूद थी। हनीप्रीत उनके दफ्तर आई और बेल की एप्लीकेशन पर हस्ताक्षर भी किए। कल ही हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में तुरंत सुनवाई के लिए अपील की जाएगी। हनीप्रीत ने अपने वकील से एक और बड़ी बात कही। हनीप्रीत ने कहा कि आजकल मीडिया में उनके और गुरमीत राम रहीम के रिश्ते को लेकर जो बातें आ रही हैं वो उससे बेहद दुखी है। हनीप्रीत ने अपने वकील से कहा कि उसका और राम रहीम का पिता और बेटी का ही रिश्ता है।

हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया हुआ है और पुलिस उसे ढूंढ रही है लेकिन हनीप्रीत ने दिल्ली में बेल एप्लीकेशन फाइल की है मतलब अब उन अफवाहों पर फुल स्टॉप लग गया जिसमें कहा जा रहा था कि हनीप्रीत के साथ कुछ गलत हो गया है, हनीप्रीत विदेश भाग गई है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X