Saturday, May 18, 2024
Advertisement

अब हफ्ते में सिर्फ दो दिन चलेंगी नई दिल्ली-हावड़ा के बीच चलने वाली ये स्पेशल ट्रेनें

ईस्टर्न रेलवे ने पश्चिम बंगाल सरकार के निवेदन पर हावड़ा-नई दिल्ली- हावड़ा स्पेशल (वाया पटना) और हावड़ा-नई दिल्ली-हावड़ा स्पेशल (वाया धनबाद) को हफ्ते में सिर्फ एक दिन चलाना का फैसला किया है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 06, 2020 22:49 IST
Train- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

हावड़ा. ईस्टर्न रेलवे ने पश्चिम बंगाल सरकार के निवेदन पर हावड़ा-नई दिल्ली- हावड़ा स्पेशल (वाया पटना) और हावड़ा-नई दिल्ली-हावड़ा स्पेशल (वाया धनबाद) को हफ्ते में सिर्फ एक दिन चलाना का फैसला किया है।

इससे पहले 02303 हावड़ा-नई दिल्ली स्पेशल (वाया पटना) / 02304 नई दिल्ली-हावड़ा स्पेशल (वाया पटना) हफ्ते में 4 दिन चलती थी। हावड़ा से 02303 हावड़ा-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन सोमवार, मंगलवार, शुक्रवार और शनिवार को चलती थी। अब ये ट्रेन 11 जुलाई से सिर्फ शनिवार को चलेगी। नई दिल्ली से 02304 नई दिल्ली-हावड़ा स्पेशल पहले बुधवार, गुरुवार, शनिवार और रविवार को चलती थी। अब ये ट्रेन 12 जुलाई से सिर्फ रविवार को चला करेगी।

इसी तरह 02381 हावड़ा-नई दिल्ली स्पेशन (वाया धनबाद), जो पहले हावड़ा से बुधवार, गुरुवार और रविवार को चलती थी। ये ट्रेन अब 16 जुलाई से सिर्फ गुरुवार को चलेगी। 02382 नई दिल्ली-हावड़ा स्पेशल (वाया धनबाद), जो पहले नई दिल्ली से सोमवार, मंगलवार और शुक्रवार को चलती थी, ये ट्रेन 17 जुलाई से सिर्फ शुक्रवार को चलेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement