Friday, April 19, 2024
Advertisement

HSSC Admit Card 2018: सब इंस्पेक्टर की परीक्षा के लिए आज जारी होंगे एडमिट कार्ड

परीक्षा के लिए अब सिर्फ एक हफ्ते का समय बचा है और HSSC ने अभी तक अभ्यर्थियों से किसी तरह का संपर्क नहीं किया है

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: November 26, 2018 12:34 IST
HSSC Admit Card 2018- India TV Hindi
HSSC Admit Card 2018

नई दिल्ली। हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमिशन यानि HSSC की तरफ से दिसंबर में होने वाली सब इंस्पेक्टर की लिखित परीक्षा के लिए आज यानि 26 नवंबर को एडमिट कार्ड जारी करेगा। पुरुष और महिला अभ्यर्थियों के लिए इस परीक्षा का आयोजन 2 दिसंबर को दो चरणों में राज्य के चुनिंदा केंद्रो में किया जा रहा है।

परीक्षा के लिए अब सिर्फ एक हफ्ते का समय बचा है और HSSC ने अभी तक अभ्यर्थियों से किसी तरह का संपर्क नहीं किया है, आज आयोग की वेबसाइट www.hssc.gov.in पर अभ्यर्थियों के लिए एडमिट कार्ड जारी हो रहे हैं। HSSC न सिर्फ सब इंस्पेक्टर के लिए भर्तिया कर रहा है बल्कि जनरल ड्यूटी के लिए  भी उम्मीदवारों की भर्ती की जा रही है। जनरल ड्यूटी के लिए अलग से दिसंबर के दूसरे पखवाड़े में परीक्षा आयोजित की जा रही है।

अगर आपने भी HSSC के तहत सब इंस्पेक्टर की परीक्षा के लिए आवेदन किया है तो थोड़ी देर के बाद आयोग की वेबसाइट www.hssc.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement