Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बालाकोट एयरस्ट्राइक पर एयरफोर्स ने जारी किया वीडियो, IAF ने किया था आतंकी अड्डों को तबाह

बता दें कि इस साल पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में स्थित आतंकी कैंप पर बम गिराए थे। दावा किया गया था कि वायुसेना के हमले से वहां पर सैंकड़ों आतंकी मारे गए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 04, 2019 13:35 IST
बालाकोट एयरस्ट्राइक का EXCLUSIVE वीडियो आया सामने, एयरफोर्स ने किया था आतंकी अड्डों को तबाह- India TV Hindi
बालाकोट एयरस्ट्राइक का EXCLUSIVE वीडियो आया सामने, एयरफोर्स ने किया था आतंकी अड्डों को तबाह

नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें बालाकोट एयर स्ट्राइक की तस्वीरें हैं। शुक्रवार को भारतीय वायुसेना के नये प्रमुख राकेश कुमार सिंह भदौरिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बालाकोट एयरस्ट्राइक का एक प्रमोशनल वीडियो जारी किया। इस वीडियो में बालाकोट एयरस्ट्राइक के सीन हैं।

Related Stories

बता दें कि इस साल पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में स्थित आतंकी कैंप पर बम गिराए थे। दावा किया गया था कि वायुसेना के हमले से वहां पर सैंकड़ों आतंकी मारे गए। भारत ने जम्मू-कश्मीर से जब धारा 370 हटाई तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी बयान दिया कि भारत पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में बालाकोट से भी बड़े हमले की तैयारी कर रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement