Friday, April 26, 2024
Advertisement

PM मोदी कहां से खरीदते हैं ऐसे डिजाइनर वस्त्र, महिला दिवस के मौके पर दी जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं को शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही उन्होंने इस मौके खास शॉपिंग की भी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 08, 2021 14:23 IST
PM मोदी कहां से खरीदते...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO PM मोदी कहां से खरीदते हैं ऐसे डिजाइनर वस्त्र, महिला दिवस के मौके पर दी जानकारी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं को शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही उन्होंने इस मौके खास शॉपिंग की भी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि महिला दिवस के अवसर पर उन्होंने महिला उद्यमियों, डिजाइनरों द्वारा तैयार किया गया कुछ सामान खरीदा है। साथ ही उन्होंने हर प्रोडक्ट के बारे में जानकारी दी और सभी का लिंक शेयर किया। उनके द्वारा की गई शॉपिंग में तमिलनाडु की खास शॉल, बंगाल के जूट का फाइल फोल्डर, असम का गमछा जैसे सामान शामिल हैं।

आइए देखते हैं पीएम मोदी ने क्या-क्या खरीदा-

1. ट्राइबल पेंटिंग

2. तमिलनाडु की शॉल

3. नगा शॉल

4. खादी स्टॉल

5.असम का गमछा

6. बंगाल के जूट से बना फाइल फोल्डर

7. केरल का पाल्म क्राफ्ट

बता दें कि पीएम मोदी कई बार फैशन ट्रेंड तय करते आए हैं। उनका हर अंदाज उनके समर्थकों को भाता रहा है फिर चाहे वो मोदी जैकेट हो, पीएम जिन गमछों को पहनते हैं वो हो या फिर मोदी कुर्ता। इन परिधानों के चलते समर्थकों के बीच वो खासे चर्चा में भी रहते हैं।

इससे पहले आज सुबह पीएम मोदी ने महिलाओं को बधाई देते हुए कहा था कि महिलाएं लगातार समाज को आगे बढ़ाने का काम कर रही है, सरकार नारी शक्ति को मजबूत करने के लिए काम कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement