1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्‍मू-कश्‍मीर: पुलवामा में घंटों लंबी चली मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी, 4 आतंकी ढेर

जम्‍मू-कश्‍मीर: पुलवामा में घंटों लंबी चली मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी, 4 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलवामा के पंजरन इलाके में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है।

Manzoor Mir Manzoor Mir
Updated on: June 07, 2019 9:29 IST
Encounter Jammu Kashmir - India TV Hindi
Encounter Jammu Kashmir 

जम्‍मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलवामा के पंजरन इलाके में घंटों चली मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों ने 4 आतंकियों को ढेर कर दिया है। यह मुठभेड़ पुलवामा के पंजरन इलाके में कल शाम से जारी थी। कल शाम ही सुरक्षा बलों ने 1 आतंकी को मार गिराया था। वहीं आज सुबह 3 अन्‍य आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पुलवामा के पंजरन इलाके में सुरक्षा बलों को कल शाम दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया था। सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में सुरक्षबालों ने भी कार्रवाई की। जबर्दस्‍त फायरिंग के बाद 4 आतंकियो को ढेर कर दिया।

मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों के शव बरामद कर लिए हैं। इनके पास से भारी मात्रा में गोलाबारूद बरामद हुए हैं। ये सभी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्‍मद के सदस्‍य बताए जा रहे हैं। फिलहाल इनकी पहचान नहीं हो सकी है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X