Thursday, March 28, 2024
Advertisement

...जब केरल में विधायक मास्क और दस्ताने पहनकर सदन में पहुंचा

कुट्टीयाडी से विधायक पी अब्दुल्लाह विधानसभा में मास्क और दस्ताने पहनकर दाखिल हुए और उन्हें विपक्षी सदस्यों से अभिवादन करते देखा गया...

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: June 04, 2018 16:33 IST
IUML MLA Parakkal Abdullah arrives in the Kerala Assembly,...- India TV Hindi
IUML MLA Parakkal Abdullah arrives in the Kerala Assembly, wearing a mask and gloves

तिरूवंनतपुरम: केरल के कोझीकोड जिले में निपाह संक्रमण के प्रभाव को रेखांकित करने के लिए आईयूएमएल के विधायक ने राज्य विधानसभा की कार्यवाही में मास्क और दस्ताने पहनकर हिस्सा लिया। इसके बाद सत्तारूढ़ एलडीएफ और विपक्षी यूडीएफ के बीच वाक युद्ध शुरू हो गया।

कुट्टीयाडी से विधायक पी अब्दुल्लाह विधानसभा में मास्क और दस्ताने पहनकर दाखिल हुए और उन्हें विपक्षी सदस्यों से अभिवादन करते देखा गया। मुख्यमंत्री पी विजयन ने कहा कि सदस्य का व्यवहार एक गंभीर मुद्दे को ‘महत्वहीन’ बनाने के समान है, जबकि स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने इसे ‘हास्यापद’ बताया।

राज्य में घातक संक्रमण का प्रकोप सामने आने के बाद कड़ी निगरानी की जा रही है। निपाह संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से सरकार ने इसे फैलने से रोकने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए हैं। विजयन ने कहा कि विधायक ने मास्क पहनकर सदन में आकर खुद का मजाक बनाया है।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मास्क कुछ विशेष कारणों से पहना जाता है। उन्होंने कहा कि अगर विधायक संक्रमण से पीड़ित हैं तो उन्हें सदन में नहीं आना चाहिए था।

विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीथला ने कहा कि विधायक ने उन्हें बताया है कि कोझीकोड में सब मास्क पहन रहे हैं। इसलिए वह सांकेतिक तौर पर सदन में मास्क पहनकर आए हैं। अब्दुल्लाह ने कहा कि उन्होंने कुट्टीयाडी पेरमबरा क्षेत्र में स्थिति के प्रति सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसा किया। यही क्षेत्र निपाह का केंद्र है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement