Saturday, April 27, 2024
Advertisement

केरल के सरकारी वृद्ध आश्रम में विवाह के बंधन में बंधा वृद्ध जोड़ा

केरल के एक सरकारी वृद्ध आश्रम में एक वृद्ध जोड़ा विवाह के बंधन में बंध गया। ट्विटर यूजर्स ने रविवार को ट्वीट कर उनके लिए बधाई संदेश लिखे।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 29, 2019 19:29 IST
केरल में विवाह के बंधन...- India TV Hindi
केरल में विवाह के बंधन में बंधा वृद्ध जोड़ा

त्रिशूर (केरल): केरल के एक सरकारी वृद्ध आश्रम में एक वृद्ध जोड़ा विवाह के बंधन में बंध गया। ट्विटर यूजर्स ने रविवार को ट्वीट कर उनके लिए बधाई संदेश लिखे। अपनी 60 वर्ष की आयु में कोचानियन मेनन और लक्ष्मी अम्मल त्रिशूर जिले के रामावर्मापुरम में वृद्ध आश्रम में मिले और उन्हें प्यार हो गया।

जैसे ही मेनन (67) और लक्ष्मी (65) के विवाह की शनिवार को ली गई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुईं, लोगों की ओर से उन्हें बधाई संदेश आने लगे। एक यूजर ने लिखा, "प्यार को सभी सरहदें पार करने दो।"

लक्ष्मी ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी और बालों पर चमेली के फूलों का गजरा लगा रखा था। वहीं मेनन पारंपरिक ऑफ-व्हाइट पारंपरिक मुंडू और एक शर्ट पहनी हुई थी।

एक यूजर ने लिखा, "केरल वृद्ध आश्रम का यह पहला विवाह है। कोचानियन वेड्स लक्ष्मी अम्माल..बधाई।" एक अन्य ने लिखा, "प्यार कोई सीमा नहीं देखता, कभी भो हो जाता है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement