Saturday, April 20, 2024
Advertisement

खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हरियाणा सीएम को दी धमकी

खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को फोन कॉल के जरिए धमकी देने की खबर को लेकर सीएम ने अपना बयान दिया है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 03, 2021 14:42 IST
Khalistan supporter Gurpatwant Singh Pannu threatens Haryana CM खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू- India TV Hindi
Image Source : PTI खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हरियाणा सीएम को दी धमकी

नई दिल्ली. किसान आंदोलन के बहाने इन दिनों विदेश में बैठे कुछ खालिस्तानी अलगावादी अपने चेहरे चमकाने में लगे हैं। अब 15 अगस्त नजदीक है, इस मौके पर खालिस्तानियों ने फिर हरकतें शुरू कर दी हैं। दरअसल ताजा खबर खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू से जुड़ी है। गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को धमकी दी है कि वो स्वतंत्रता दिवस की दिन तिरंगा न फहराएं।

गुरपतवंत सिंह पन्नू की तरफ से दी जा रही धमकी में कहा गया है कि मनोहर लाल खट्टर 15 अगस्त को झंडा न फहराएं, अपने घर पर ही रहें, यही उनके लिए अच्छा होगा। ये धमकियां गुरपतवंत सिंह पन्नू के नाम से रिकॉर्ड की गई रेंडम फोन कॉल के जरिए दी जा रही हैं। अबतक कई लोगों के मोबाइल फोन पर ऐसे पोन कॉल आ चुके हैं।  इससे पहले पन्नू की तरफ से हिमाचल के मुख्यमंत्री को भी तिरंगा न फहराने की धमकी दी जा चुकी है।

खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को फोन कॉल के जरिए धमकी देने की खबर को लेकर सीएम ने अपना बयान दिया है। 15 अगस्त को लेकर धमकी भरी कॉल पर सीएम खट्टर ने कहा कि मेरे पास सीधी कोई कॉल नहीं आई है, लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से हमारी व्यवस्था चाक चौबंद हैं और एजेंसियां भी मुस्तैद हैं। उन्होंने कहा कि पन्नू का विषय बहुत पुराना है और ऐसे किसी भी विषय को पनपने नहीं देंगे।

बता दें कि ऐसी खबर आ रही थी कि सीएम खट्टर को आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने देने की चेतावनी भी दी है, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं। उल्लेखनीय है कि इससे पहले हिमाचल बीजेपी और कांग्रेस के तमाम नेताओं को भी इस तरह की धमकी भरे कॉल आए हैं  जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं धमकी भरे कॉल के बाद नेताओं की सुरक्षा भी कड़ी की गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement