Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जयपुर एयरपोर्ट से लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी मोहम्मद हुसैन गिरफ्तार, NIA ने शुरू की पूछताछ

भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को सोमवार सुबह बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षा एजेंसियों ने जयपुर के हवाई अड्डे पर टेरर फंडिंग मामले में लश्कर-ए-तैयबा के सदस्य को गिरफ्तार किया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 21, 2019 9:39 IST
Lashkar e taiba- India TV Hindi
Lashkar e taiba

भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को सोमवार सुबह बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षा एजेंसियों ने जयपुर के हवाई अड्डे पर टेरर फंडिंग मामले में लश्‍कर-ए-तैयबा के सदस्‍य को गिरफ्तार किया है। इसका नाम मोहम्‍मद हुसैन बताया जा रहा है। यह आतंकी दुबई से जयपुर पहुंचा था। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक एनआईए की टीम जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंच चुकी है। 

ताजा रिपोर्ट के अनुसार आतंकियों ने धार्मिक गतिविधियों में लिप्त आरोपी मोहम्मद हुसैन को लिया हिरासत में लिया है। मोहम्‍मद हुसैन गुलजारपुरा, कुचामनसिटी का रहने वाला। सांगानेर थाने में एनआईए, एटीएस, इंटेलिजेंस ब्यूरो और पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

सूत्रों के मुताबिक आरोपी के खिलाफ एनआईए ने लुकआउट नोटिस जारी किया था। आज इसके दुबई से जयपुर आने की सूचना मिली थी। आरोप है कि हुसैन हाफिज सईद के जरिए भारत में टैरर फंडिंग का काम करता है। फिलहाल तमाम एजेंसी आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement