Saturday, April 20, 2024
Advertisement

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 03, 2020 7:43 IST
India TV Live Updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV India TV Live Updates

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest India News

Hindi Breaking News July 2

Auto Refresh
Refresh
  • 2:08 PM (IST) Posted by Sailesh

    कोविड-19 का टीका विकसित करने की दिशा में फिजर और बायोएनटेक कंपनी को मिली आरंभिक सफलता

  • 1:38 PM (IST) Posted by Sailesh

    देवरिया के एक पुलिस थाने में महिला शिकायतकर्ता के सामने अश्लील हरकत करने के आरोप में पुलिस निरीक्षक को बर्खास्त कर दिया गया है।

  • 1:38 PM (IST) Posted by Sailesh

    दिल्ली उच्च न्यायालय ने बृहस्पतिवार को कोविड-19 वैश्विक महामारी के मद्देनजर सभी उप-पंजीयक कार्यालयों में दस्तावेजों के ई-पंजीकरण का अनुरोध करने वाली एक जनहित याचिका पर केंद्र और आप सरकार से जवाब मांगा।

  • 12:10 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    सीएम केजरीवाल ने कहा कि प्लाज्मा डोनेट करने के लिए अस्पताल आने-जाने का खर्च सरकार देगी। उन्होंने कहा कि 18 से 60 साल तक के लोग प्लाज्मा डोनेट कर सकते हैं।

  • 12:10 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोगों से अपील की है कि जो लोग कोरोना वायरस से ठीक हो चुके हैं वह दूसरों की जान बचाने के लिए प्लाज्मा डोनेट करें। 

  • 11:24 AM (IST) Posted by Sailesh

    चीन और भारत की आपसी तनातनी के बीच बहराइच की भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल ने लोगों के मोबाइल फोन से चीन निर्मित तमाम ऐप डिलीट कराने को लेकर अभियान शुरू किया है। इसके तहत डिलीट किए गए प्रत्येक ऐप के बदले एक मास्क मुफ्त दिया जा रहा है। 

  • 11:01 AM (IST) Posted by Sailesh

    अरुणाचल प्रदेश में चार और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 195 पर पहुंच गई है।

  • 10:09 AM (IST) Posted by Sailesh

    भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 19,148 मामले सामने आने के बाद देश में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 6,04,641 हो गई, जिनमें से 434 और लोगों की मौत हो जाने के बाद मृतक संख्या बढ़कर 17,834 हुई: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय।

  • 7:50 AM (IST) Posted by Sailesh

    महाराष्ट्र के पुणे जिले में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के सर्वाधिक 1,251 नए मामले सामने आए जिसके बाद जिले में संक्रमण के मामलों का आंकड़ा बढ़कर 23,680 पहुंच गया।

  • 7:49 AM (IST) Posted by Sailesh

    अमेरिकी सेना ने फोर्ट ब्रैग में प्रशिक्षण के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हुए 90 सैनिकों और प्रशिक्षिकों को पृथक-वास में भेज दिया है।

  • 7:49 AM (IST) Posted by Sailesh

    कोविड-19 के खतरे को देखते हुए ओडिशा सरकार ने बुधवार को राज्य बोर्ड की लंबित कक्षा 12 वीं की परीक्षाओं को रद्द करने की घोषणा की।

  • 7:48 AM (IST) Posted by Sailesh

    पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकता में कोरोना वायरस से मरे एक बुजुर्ग मरीज को दफनाने के लिए अधिकारियों की ओर से कोई मदद नहीं मिलने पर परिवार को उनका शव कम से कम 48 घंटे तक फ्रीजर में रखना पड़ा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement