Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 01, 2020 7:41 IST
LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट- India TV Hindi
LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest India News

Hindi Breaking News July 31

Auto Refresh
Refresh
  • 2:49 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    पिछले 24 घंटों में महाराष्ट्र पुलिस के 121 और कर्मी COVID-19 से संक्रमित पाए गए और 2 लोगों की मौत हुई है। मरने वालों की कुल संख्या 102 हो गई।

  • 2:48 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    उत्तर प्रदेश: 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर के भूमिपूजन से पहले अयोध्या में सुरक्षा बढ़ा दी गई है, साथ ही अयोध्या के सौंदर्यीकरण का काम भी चल रहा है।

  • 1:18 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कैदियों की परिजनों से ई-मुलाकात की सुविधा शुरू की।

  • 1:18 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    दिल्ली: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 6वीं ब्रिक्स पर्यावरण मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लिया।

  • 1:17 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    उच्चतम न्यायालय ने विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) के 6 जुलाई के सर्कुल को चुनौती देने वाली और #COVID19 महामारी को देखते हुए अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा रद्द करने की मांग करने वाली याचिकों पर सुनवाई को 10 अगस्त के लिए स्थगित किया।

  • 1:17 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक की।

  • 10:15 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    बिहार: बूढ़ी गंडक नदी का रिंग बांध टूटने से मुजफ्फरपुर के शहरी इलाकों में बाढ़ का पानी आ गया है। लोग अपनी जान बचाने के लिए नाव बनाकर ऊंची जगह पर पनाह ले रहे हैं।

  • 10:14 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    अभी उनका (मुंबई पुलिस) स्टैण्ड ही अलग है, वरना जब एक राज्य की पुलिस किसी मामले की जांच करने दूसरे राज्य में जाती है तो अमूमन उस राज्य की सरकार, पदाधिकारी पूर्ण सहयोग करते हैं। नहीं सहयोग कर रहे हैं ये दुर्भाग्यपूर्ण है: ललित किशोर,​ महाधिवक्ता, बिहार सरकार

  • 10:13 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    मध्य प्रदेश: लॉकडाउन के दौरान भोपाल के न्यू मार्केट क्षेत्र की सभी दुकानें बंद दिखी। इस दौरान पुलिस वाहनों की जांच करते हुए दिखे। 

  • 8:58 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    दिल्ली: छतरपुर के राधा स्वामी ब्यास में COVID-19 केयर सेंटर और अस्पताल में ITBP द्वारा कोविड मरीज़ों के लिए शुरू किए गए योग क्लासेज़ में लोग योग करते हुए दिखे।

  • 8:56 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    24 घंटे में 6 लाख से ज़्यादा टेस्ट किए गए। स्वास्थ्य मंत्रालय ने महामारी से निपटने के लिए व्यापक परीक्षण, ट्रैकिंग और उपचार की रणनीति को लागू करना जारी रखा है। इसका उद्देश्य मध्यम अवधि में प्रति दिन 10 लाख टेस्ट करना है: स्वास्थ्य मंत्रालय

  • 8:54 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    दिल्ली: निर्माण भवन में आज COVID-19 पर मंत्रियों के समूह  (GoM) की बैठक होगी।

  • 8:53 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    केरल में आज ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। तिरुवनंतपुरम के एक मस्जिद में लोग सामाजिक दूरी बनाकर नमाज़ अदा करते हुए दिखे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement