Friday, April 26, 2024
Advertisement

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 29, 2021 8:54 IST
LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

 

लाइव टीवी

Latest India News

Live Hindi Breaking News January 28

Auto Refresh
Refresh
  • 6:17 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    अभी तक दिल्ली पुलिस 44 लोगों के खिलाफ LOC जारी कर चुकी है।

  • 6:17 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान 26 जनवरी को हुई हिंसा के मामले में 33 FIR दर्ज की गई हैं। इनमें से 9 केस क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिए गए है। जिन 9 मामलों की जांच क्राइम ब्रांच करेगी वह सब समयपुर बादली, कोतवाली, IP, नांगलोई, बाबा हरिदास नगर, नजफगढ़ थानों में दर्ज हुए है।

  • 6:05 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    आज भारत उन देशों में है जो कोरोना से अपने ज्यादा से ज्यादा लोगों की जिंदगी बचाने में सफल रहे और जहां कोविड मामलों की संख्या लगातार घट रही है। भारत ने दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू किया है: प्रधानमंत्री मोदी

  • 6:05 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    दावोस सम्मेलन: पीएम मोदी ने कहा- हमने दुनिया को दवाइयां भेजी, कोरोना संकट में भारत ने दुनिया का नेतृत्व किया।

  • 6:05 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    पीएम मोदी विश्व आर्थिक मंच के दावोस संवाद को संबोधित कर रहे हैं।

  • 5:48 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    AAP की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में किसानों पर चर्चा की गई। किसान आंदोलन को बदनाम करने के लिए साज़िश के तहत हरकते कराई गई। 26 जनवरी को दिल्ली में हिंसा के गुनहगारों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है। किसानों की मांगें अभी तक मानी नहीं गई हैं: दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

  • 3:43 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    डब्ल्यूएचओ के दल ने चीन में पृथक-वास पूरा कर काम शुरू किया

    वुहान: विश्व स्वास्थ्य संगठन के एक दल ने चीन के वुहान शहर में पृथक-वास पूरा कर अपना कार्य शुरू कर दिया है। यह दल इस बात का पता लगाने के लिए आया है कि कोरोना वायरस संक्रमण की उत्पत्ति कहां से हुई। चीन पहुंचने के बाद शोधकर्ताओं को 14दिन का पृथक-वास पूरा करना था, उन्हें बृहस्पतिवार सुबह होटल से निकल कर एक बस में बैठते देखा गया। यह स्पष्ट नहीं हो सका कि वे कहां के लिए निकले हैं। इस अभियान को लेकर राजनीतिक भी शुरू हो गई थी, क्योंकि चीन ने महामारी को लेकर जल्द कदम नहीं उठाने को लेकर खुद पर लगे आरोपों को नकार दिया था। 

  • 3:37 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    शुभेंदु अधिकारी ने अयोध्या राम मंदिर के लिए 2.4 लाख रुपये दान दिये

    हाल में भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 2.4 लाख रुपये दान दिये हैं।

  • 1:06 PM (IST) Posted by Manoj Kumar

    प्रधानमंत्री मोदी NCC कैडेट्स को संबोधित कर रहे हैं

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली कैंट के परेड ग्राउंड में NCC कैडेट्स को संबोधित कर रहे हैं, अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने NCC के जरिए सेना, एयरफोर्स और नेवी के लिए 1 लाख कैडेट्स को तैयार किया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि अगले 25-26 साल भारत के भविष्य के लिए बहुत अहम हैं। 

  • 12:17 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पीएम मोदी ने दिल्ली कैंट में एनसीसी के गार्ड ऑफ ऑनर का निरीक्षण किया

  • 9:46 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    देश में कुल 23,55,979 लोगों को अबतक कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई है। पिछले 24 घंटे में COVID19 के 11,666 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,07,01,193 हुई। 123 लोगों की मौत, मृतकों की कुल संख्या की संख्या 1,53,847 हो गई है। देश में कोरोना के एक्टिव मामलों की कुल संख्या अब 1,73,740 है और कुल डिस्चार्ज हुए मामलों की संख्या 1,03,73,606 है।

  • 9:43 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियां पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनावों में सीटों के बंटवारे पर आज एक संयुक्त बैठक करेंगे।

  • 9:41 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली से गाज़ियाबाद को जोड़ने वाले नेशनल हाईवे-24 को खोल दिया गया है। धरना दे रहे किसान वापस लौटे।

  • 9:38 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 5ः30 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के दावोस एजेंडा को करेंगे संबोधित।

  • 8:17 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    राजधानी दिल्ली में घना कोहरा, विज़िबिलिटी काफी कम

  • 8:16 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पीएम मोदी NCC रैली को करेंगे संबोधित

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement