1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 31, 2021 7:50 IST
LIVE: पढ़िए अभी तक की...- India TV Hindi
Image Source : BREAKING NEWS LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

 

लाइव टीवी

Live Hindi Breaking News January 30

Auto Refresh
Refresh
  • 8:40 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास हुए धमाके में आज सुबह से 'जैश-उल-हिन्द' नाम के संगठन के द्वारा ब्लास्ट की जिम्मेदारी लेने संबंधित स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा था जोकि टेलीग्राम का बताया जा रहा है। उसकी सच्चाई जानने के लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने जांच शुरू कर दी हैं। पता लगाया जा रहा है कि इसे किस टेलीग्राम एकाउंट से फ़्लैश किया गया और वो एकाउंट कब और कहां बनाया गया है।

  • 7:37 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    राजस्थान में 104 नए कोरोना वायरस के मामले, 238 रिकवरी और 1 की मौत की रिपोर्ट सामने आई है।

    अबतक के आंकड़े

    कुल मामले: 3,17,396
    कुल रिकवरी: 3,12,370
    मृत्यु: 2,766
    सक्रिय मामले: 2,260

  • 6:51 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    हरियाणा सरकार ने 31 जनवरी शाम 5 बजे तक अंबाला, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, करनाल, कैथल, पानीपत, हिसार, जींद, रोहतक, भिवानी, चरखी दादरी, फतेहाबाद, रेवाड़ी, सोनीपत, पलवल, झज्जर और सिरसा में इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया है।

  • 5:09 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    इजरायल एंबेसी के पास हुए आईडी ब्लास्ट के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल दिल्ली में रह रहे कुछ ईरानी नेशनल से पूछताछ कर रही है। इनमे वो ईरानी लोग भी शामिल है जिनके वीजा एक्सपायर हो चुके है और वो अवैध तरीके से भारत मे रह रहे है।

  • 4:48 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) अध्यक्ष चिराग पासवान को NDA और सहयोगी दलों की बैठक के लिए आमंत्रित किया गया था। संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद पटेल ने उन्हें इस संबंध में चिट्ठी भेजी थी। लेकिन, चिराग पासवान बैठक में शामिल नहीं हुई। चिराग पासवान ने तबीयत खराब होने का हवाला देते हुए बैठक से किनारा कर लिया।

  • 2:40 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 29 जनवरी को रात 11 बजे से 31 जनवरी को रात 11 बजे तक के लिए सिंघु, गाज़ीपुर, टिकरी बॉर्डर और उनके आस-पास के इलाकों में इंटरनेट सेवाओं को अस्थायी रूप से बंद किया है।

  • 12:48 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली ब्लास्ट अपडेट: जैश उल हिंद नाम के संगठन ने धमाके की जिम्मेदारी ली। सुरक्षा एजेंसिया इस दावे की जांच कर रही हैं

  • 12:41 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी

  • 12:40 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पीएम मोदी ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी

  • 10:08 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली पुलिस सूत्र:इजरायली एम्बेसी के बाहर ब्लास्ट मामले में दिल्ली पुलिस को ब्लास्ट की जगह से बैटरी और इलेक्ट्रिक तारें मिली है। दिल्ली पुलिस को आशंका है कि इस ब्लास्ट में टाइमर का इस्तेमाल किया गया होगा। 

  • 8:05 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    राष्ट्रपति कोविंद ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी

  • 8:05 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    गाज़ीपुर बॉर्डर पर किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी

Click Mania
bigg boss 15