1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. शिलांग में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच 72 घंटे का लॉकडाउन

शिलांग में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच 72 घंटे का लॉकडाउन

स्वास्थ्य सेवा के निदेशक अमन वार ने कहा कि संक्रमितों में से 37 सुरक्षाबल के कर्मी हैं जिनमें बीएसफ के 23 जवान शामिल हैं। मेघालय में 543 मरीजों का इलाज चल रहा है, जबकि 173 लोग इस बीमारी से स्वस्थ हो चुके हैं।

Bhasha Bhasha
Updated on: July 27, 2020 16:24 IST
lockdown in shillong । शिलांग में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच 72 घंटे का लॉकडाउन- India TV Hindi
Image Source : FILE Lockdown in Shillong: शिलांग में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच 72 घंटे का लॉकडाउन (Representational Image)

शिलांग. मेघालय की राजधानी शिलांग में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सोमवार शाम से 72 घंटे का लॉकडाउन लागू किया गया है। उन्होंने बताया कि बुरी तरह से प्रभावित पूर्व खासी पर्वतीय जिले के 30 मोहल्लों को पहले ही निरूद्ध क्षेत्र घोषित किया जा चुका है। शिलांग में पिछले दो दिन में 56 नए मामले सामने आने के बाद बंद की घोषणा की गई।

स्वास्थ्य सेवा के निदेशक अमन वार ने कहा कि संक्रमितों में से 37 सुरक्षाबल के कर्मी हैं जिनमें बीएसफ के 23 जवान शामिल हैं। मेघालय में 543 मरीजों का इलाज चल रहा है, जबकि 173 लोग इस बीमारी से स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

जिला उपायुक्त मतसीवदोर डब्ल्यू नोंबब्री ने बताया कि शिलांग शहर में बंद बुधवार रात तक जारी रहेगा। इसी बीच पूर्व जयंतिया पर्वतीय जिले में दो पुलिस थानों को बंद करना पड़ा क्योंकि वहां संक्रमण के कुछ मामले सामने आए हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X