1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कोरोना वायरस को देखते हुए लखनऊ, नोएडा और गाजियाबाद में सभी सिनेमा हॉल 31 मार्च तक बंद

कोरोना वायरस को देखते हुए लखनऊ, नोएडा और गाजियाबाद में सभी सिनेमा हॉल 31 मार्च तक बंद

कोरोना वायरस को देखते हुए लखनऊ और गाजियाबाद प्रशासन ने इसके लिए कदम उठाए है। लखनऊ में सभी सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, डिस्को, स्विमिंग पूल, जिम को 31 मार्च तक बंद रखने का फैसला लिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 15, 2020 22:59 IST
Lucknow district administration orders closure of cinema halls, multiplexes, clubs, discos, swimming- India TV Hindi
Image Source : PTI Lucknow district administration orders closure of cinema halls, multiplexes, clubs, discos, swimming pools, gyms till March 31 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस को देखते हुए लखनऊ, नोएडा और गाजियाबाद प्रशासन ने इसके लिए कदम उठाए है। लखनऊ में सभी सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, डिस्को, स्विमिंग पूल, जिम को 31 मार्च तक बंद रखने का फैसला लिया गया है। वहीं गाजिबाद में जिलाधिकारी ने कोरोना वायरस के चलते 31 मार्च तक सभी मल्टीप्लेक्स, सिनेमा हॉल एवं मॉल के अन्दर पीवीआर को बन्द रखने के आदेश दिये हैं। हालांकि मॉल आम दिनों की तरह खुले रखने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा कोरोना वायरस से खतरे के मद्देनजर नोएडा, ग्रेटर नोएडा में भी सभी सिनेमाघर को 31 मार्च तक बंद रखने का फैसला लिया गया है। भारत में रविवार को कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 107 तक पहुंच गया है। 

कोरोना वायरस से स्पेन में हुई मौतों की संख्या बढ़ने के कारण वैश्विक स्तर पर इस विषाणु से संक्रमण के कारण हुई मौतों का आंकड़ा छह हजार के पार चला गया। विभिन्न आधिकारिक सूत्रों से प्राप्त जानकारी के आधार पर एएफपी द्वारा की गई गणना से यह सूचना प्राप्त हुई। स्पेन में पिछले 24 घंटे में 105 लोगों की मौत के बाद विश्व में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 6,036 हो गई है और 1,59,844 लोग इस विषाणु से संक्रमित हैं। चीन में अब तक सर्वाधिक 3,199 मौतें हो चुकी हैं और यह महामारी तेजी से यूरोप में फैल रही है जहां इटली में 1,907 लोग काल के गाल में समा चुके हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X