Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: बीजेपी के मंत्री ने कहा, 'GST समझ नहीं आ रहा'

मध्य प्रदेश के मंत्री ओम प्रकाश ध्रुवे की इस मासूम स्वीकारोक्ति ने भाजपा को असहज कर दिया कि उन्हें वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) समझ नहीं आ रहा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 10, 2017 23:08 IST
GST- India TV Hindi
GST

भोपाल: मध्य प्रदेश के मंत्री ओम प्रकाश ध्रुवे की इस मासूम स्वीकारोक्ति ने भाजपा को असहज कर दिया कि उन्हें वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) समझ नहीं आ रहा। भाजपा ने दलील दी कि वह केवल मंत्री हैं, चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) नहीं। ध्रुवे के अनुसार, कारोबारियों और लोगों को तो छोड़िए, बडे़ बडे़ सीए भी जीएसटी नहीं समझ पा रहे हैं। उन्होंने ये टिप्पणियां नोटबंदी का एक साल पूरा होने पर आठ नवंबर को उमरिया कस्बे में काला धन रोधी दिवस के मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कीं। 

सोशल मीडिया पर उनके इस भाषण की खूब चर्चा हो रही है। ध्रुवे ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘जीएसटी के परिणाम कुछ समय बाद आएंगे... फिलहाल कुछ समस्याएं हैं। जीएसटी क्या है, मैं खुद नहीं समझ पा रहा हूं... इसलिए मैं इस मुद्दे पर नहीं बोलूंगा, विशेषज्ञ बात करेंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यहां तक कि बडे़ बडे़ सीए समझ नहीं पा रहे हैं। यह क्या है... कारोबारी भी नहीं समझ पा रहे हैं।’’ भाजपा ने हालांकि उनका बचाव करते हुए कहा कि ध्रुवे सही कह रहे हैं कि लोगों को धीरे धीरे जीएसटी समझ आएगा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement