1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मध्य प्रदेश: सूत्रों के मुताबिक फ्लोर टेस्ट से पहले कमलनाथ दे सकते हैं त्यागपत्र, आज दोपहर करेंगे मीडिया से बात

मध्य प्रदेश: सूत्रों के मुताबिक फ्लोर टेस्ट से पहले कमलनाथ दे सकते हैं त्यागपत्र, आज दोपहर करेंगे मीडिया से बात

मध्य प्रदेश के सियासी संकट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सूबे में सियासी हलचाल जारी है। मध्य प्रदेश के स्पीकर एनपी प्रजापति ने 16 विधायकों के इस्तीफे स्वीकार कर लिए हैं। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 20, 2020 9:13 IST
मध्य प्रदेश के...- India TV Hindi
Image Source : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ

भोपाल। मध्य प्रदेश के सियासी संकट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सूबे में सियासी हलचाल जारी है। मध्य प्रदेश के स्पीकर एनपी प्रजापति ने 16 विधायकों के इस्तीफे स्वीकार कर लिए हैं। खबर यह भी है कि राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ आज को मीडिया को संबोधित करेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी दौरान कमलनाथ अपने इस्तीफे की घोषणा भी कर सकते हैं। आज होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले पूर्व सीएम शिवराज चौहान ने राज्य के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा भाजपा विधायकों को सुरक्षा देने की मांग भी की है।

इससे पहले मध्यप्रदेश में सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर शुक्रवार को होने वाल फ्लोर टेस्ट को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने अपने विधायकों के लिए व्हिप जारी किया। कांग्रेस के मुख्य सचेतक डॉ. गोविंद सिंह ने व्हिप जारी कर कहा है कि विधानसभा का सत्र शुरू होने से पहले 14 मार्च को थ्री लाइन व्हिप जारी की थी। अब 20 मार्च को होने वाले सत्र के लिए जारी व्हिप में पार्टी विधायकों से कहा गया है कि विश्वास मत के पक्ष में मतदान करें। इसी तरह भाजपा के मुख्य सचेतक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी गुरुवार की देर रात को व्हिप जारी की है, जिसमें कहा गया है कि सभी विधायक 20 मार्च को सदन में आवश्यक रूप से उपस्थित रहें और सरकार के विश्वास मत के प्रस्ताव के विरोध में मतदान करें।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X