1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. शिरोमणि अकाली दल नेता मनजिंदर सिंह सिरसा को जान से मारने की धमकी

शिरोमणि अकाली दल नेता मनजिंदर सिंह सिरसा को जान से मारने की धमकी

उन्होंने कहा कि एक पाकिस्तान नंबर से उन्हें कॉल आई है जिसमें उन्होंने कहा है कि वह इस तरह के मुद्दे उठाना बंद करें नहीं तो उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 28, 2020 18:48 IST
Manjinder Singh Sirsa received death threat- India TV Hindi
Image Source : PTI Manjinder Singh Sirsa received death threat

नई दिल्ली: शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का कहना है कि ड्रग्स पार्टी को लेकर जो उन्होंने कंप्लेंट की थी उसको लेकर उन्हें धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि एक पाकिस्तान नंबर से उन्हें कॉल आई है जिसमें उन्होंने कहा है कि वह इस तरह के मुद्दे उठाना बंद करें नहीं तो उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा। लेकिन मनजिंदर सिंह सिरसा का कहना है कि वह समाज हित में इस तरह के मुद्दे उठाते रहेंगे और वह इस तरह की धमकियों से डरने वाले नही है। 

इससे पहले मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि रिया चक्रवर्ती से शुरू हुआ... यह करण जौहर, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, शाहीद कपूर, विक्की कौशल के ड्रग्स की लत पर खुलासा होकर खत्म होगा। यह नशेड़ी बॉलीवुड का खेल है। उड़ता बॉलीवुड" उन्होंने हैशटैग क के साथ बॉलीवुड डार्क सिक्रेट भी लिखा है।

मंजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि मधु मंटेना और करण जौहर जैसे लोग खुद नशे के आदि हैं और उन्होंने अपनी गंदी फिल्म के जरिए पंजाब और सिख समुदाय का अपमान किया। सिरसा ने यह फिल्म उड़ता पंजाब के मेकर्स के खिलाफ देश विरोधी लोगों के साथ संबंधों के जांच की मांग की है। मधु मंटेना ने फिल्म उड़ता पंजाब को प्रोड्यूस किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X