Monday, April 29, 2024
Advertisement

ऋषि कपूर के परिवार ने जारी किया संदेश, लॉकडाउन का पालन करने का किया आग्रह

संदेश में कहा गया है कि दो महाद्वीपों में पिछले दो साल के दौरान अपने उपचार के दौरान वह पूरी तरह से जिंदादिल बने रहे और बीमारी से दृढ़ता के साथ लड़ते रहे।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: April 30, 2020 11:30 IST
message from Rishi Kapoor’s family- India TV Hindi
message from Rishi Kapoor’s family

मुंबई। अभिनेता ऋषि कपूर का मुंबई में गुरुवार सुबह 8:45 बजे निधन हो गया। वह 67 वर्ष के थे। वह पिछले दो सालों से कैंसर से जूझ रहे थे। कपूर के निधन के बार उनके परिवार ने एक संदेश जारी किया है, जिसमें प्रशंसकों, दोस्‍तों और परिवारजनों से देश में लागू लॉकडाउन और कानून का पालन करने का आग्रह किया गया है। कपूर परिवार द्वारा जारी संदेश में कहा गया है कि हमारे प्रिय ऋषि कपूर ने कैंसर के साथ दो साल तक लड़ने के बाद आज अस्‍पताल में सुबह 8:45 बजे शांति से अंतिम सांस ली। अस्‍पताल के डॉक्‍टर्स  और मेडिकल स्‍टाफ ने बताया कि अंतिम समय तक वह उनका मनोरंजन करते रहे।

संदेश में कहा गया है कि दो महाद्वीपों में पिछले दो साल के दौरान अपने उपचार के दौरान वह पूरी तरह से जिंदादिल बने रहे और बीमारी से दृढ़ता के साथ लड़ते रहे। इस दौरान उनका पूरा ध्‍यान परिवार, दोस्‍त,भोजन और फि‍ल्‍मों पर निरंतर बना रहा। इस दौरान उनसे मिलने वाला हर कोई इस बात से हैरान था कि उन्होंने कभी भी अपनी बीमारी को किसी भी तरह से प्रकट नहीं होने दिया।

Message from Rishi kapoor's family on his Death

Message from Rishi kapoor's family on his Death

अपने पूरी दुनियाभर के प्रशंसकों से मिले प्‍यार के लिए वह बहुत आभारी थे। उनकी अंतिम इच्‍छा थी कि उन्‍हें हमेशा एक मुस्‍कान के साथ याद किया जाए न कि आंसुओं के साथ। इस व्‍यक्तिगत नुकसान के समय हमें इस बात भी ध्‍यान है कि दुनिया इस समय एक बहुत कठोर और संकट के समय से गुजर रही है। देश में तमाम प्रतिबंध लागू हैं और सार्वजनिक एकत्रीकरण पर भी रोक लगी हुई है। हम उनके सभी प्रशंसकों और शुभ चिंतकों एवं परिवार के दोस्‍तों से आग्रह करते हैं कि सभी लोग लागू कानून का पालन सुनिश्चित करें। हमारे पास इसके अलावा कोई दूसरा रास्‍ता नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement