1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. डॉक्टर, नर्स फरिश्ते, उन पर हमला करने वाले देश के दुश्मन: शाहनवाज हुसैन

डॉक्टर, नर्स फरिश्ते, उन पर हमला करने वाले देश के दुश्मन: शाहनवाज हुसैन

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कोरोना के मरीजों की जांच में जुटे डॉक्टर और नर्सों पर हमले की घटना की शुक्रवार को निंदा की। उन्होंने ऐसे लोगों को देश और समाज का दुश्मन बताया।

IANS IANS
Published on: April 03, 2020 21:13 IST
shahnawaz hussain- India TV Hindi
shahnawaz hussain

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कोरोना के मरीजों की जांच में जुटे डॉक्टर और नर्सों पर हमले की घटना की शुक्रवार को निंदा की। उन्होंने ऐसे लोगों को देश और समाज का दुश्मन बताया। शाहनवाज ने लोगों से किसी तरह के बहकावे में न आकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन का सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि डॉक्टर और नर्स आपके हमदर्द हैं, उनके साथ दुर्व्यवहार अमानवीय है।

शाहनवाज की यह प्रतिक्रिया इंदौर सहित कुछ स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग की टीम से अभद्र व्यवहार की घटनाओं के बाद आई है। भाजपा प्रवक्ता ने एक वीडियो बयान में कहा, "जो आपकी खिदमत के लिए जा रहे हैं, जो फरिश्ता बनकर आपकी जान बचाने के लिए आ रहे हैं, उन पर पथराव करना निंदनीय है। जो भी लोग ऐसा कर रहे हैं वे समाज और देश के दुश्मन हैं।"

शाहनवाज हुसैन ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 130 करोड़ भारतीयों को कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचाने के लिए लड़ रहे हैं। जनता की भलाई के लिए डॉक्टर, नर्स, पुलिस से लेकर तमाम लोगों की ड्यूटी लगी है। ऐसे में ये लोग जो संदेश देते हैं उस पर अमल करना चाहिए। क्योंकि कोरोना का खतरा बहुत बड़ा है। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही कोरोना के खिलाफ लड़ाई को कमजोर कर सकती है।"

शाहनवाज हुसैन ने कहा, "कोरोना की वजह से आज मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा, चर्च सब बंद हैं। कोई भी स्वास्थ्यकर्मी अपनी जान हथेली पर रखकर आप की सुरक्षा के लिए, आप तक पहुंच रहा है। उनका ख्याल रखना, अपनी सेहत की फिक्र करना, ये सबसे बड़ा फर्ज है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X