Sunday, April 21, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की घोषणा, इस साल किसी भी होली मिलन में नहीं होंगे शामिल

प्रधानमंत्री इस साल किसी भी होली मिलन समारोह में शामिल नहीं होंगे। अब से कुछ देर पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 04, 2020 13:31 IST
PM Modi- India TV Hindi
PM Modi

प्रधानमंत्री इस साल किसी भी होली मिलन समारोह में शामिल नहीं होंगे। अब से कुछ देर पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में बताया कि दुनिया भर के विशेषज्ञों ने COVID-19 कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए किसी भी समारोह में शामिल न होने की हिदायत दी है। इसके चलते वे इस साल किसी भी होली मिलन समारोह में शामिल न होने का निर्णय लिया है। 

इससे पहले दिल्ली में कोरोना वायरस का मरीज सामने आने के बाद मंगलवार को भी प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लोगों से न घबराने की अपील की थी। उन्होंने कहा कि हमें अपने बचाव के लिए छोटे लेकिन असरदार उपाय अपनाने होंगे। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि भारत सरकार कोरोना वाररस से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें कि सोमवार को दिल्ली और तेलंगाना में कोरोना वायरस के मरीज मिले थे। जिसके बाद से देश भर की एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि कोरोना वायरस से मुकाबलो करने के लिए वृहद स्तर पर तैयारियों की समीक्षा की गई है। विभिन्न मंत्रालय और राज्य सरकारें इसके लिए मिल कर काम कर रही हैं। जो लोग भारत आ रहे हैं उनकी जांच हो रही है ताकि तुरंत कार्रवाई की जा सके। देशवासियों को इसे लेकर घबराने की कोई जरूरत नहीं है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement