Monday, April 29, 2024
Advertisement

राहुल के "डंडे मारने" वाले बयान पर मोदी का पलटवार, 6 महीने में अपनी पीठ मजबूत कर लूंगा

दिल्ली विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को डंडे मारने वाले बयान पर आज लोकसभा में पीएम मोदी ने पलटवार किया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 06, 2020 15:10 IST
Modi and Rahul- India TV Hindi
Modi and Rahul

दिल्ली विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को डंडे मारने वाले बयान पर आज लोकसभा में पीएम मोदी ने पलटवार किया। पीएम मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रप​ति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए मोदी ने कहा कि कुछ लोग मुझे 6 महीने में डंडे मारने की बात कह रहे थे। लेकिन यह काम इतना आसान नहीं है, ऐसे में इसकी तैयारी के लिए उन्हें 6 महीने का वक्त लगेगा। मोदी ने कहा कि इसके लिए मुझे भी तैयारी के लिए 6 महीने का समय मिल गया है। मैं भी तब तक सूर्य नमस्कार कर अपनी पीठ को मजबूत कर लूंगा। 

बता दें कि दिल्ली विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए डंडे मारने की बात की थी। राहुल ने रोजगार के मुद्दे पर बोलते हुए कहा था कि देश के युवा 6 महीने में पीएम मोदी को डंडे मारेंगे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement