1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मोदी के सामने 'जय श्री राम' के नारा लगाने पर भड़कीं ममता बनर्जी, कही ये बड़ी बात

PM मोदी के सामने 'जय श्री राम' का नारा लगाने पर भड़कीं ममता बनर्जी, मंच से BJP समर्थकों को लगाई फटकार

पीएम मोदी के बंगाल दौरे के दौरान विक्टोरिया मेमोरियल में कार्यक्रम के दौरान मंच से राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी समर्थकों को डांट लगाई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 23, 2021 21:15 IST
- India TV Hindi
PM मोदी के सामने 'जय श्री राम' का नारा लगाने पर भड़कीं ममता बनर्जी, मंच से BJP समर्थकों को लगाई फटकार

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में 'जय श्री राम' के नारे लगाने वाले भाजपा समर्थकों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के सामने ही फंटकार लगा दी। दरअसल, कार्यक्रम में मौजूद कुछ भाजपा समर्थक 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे थे, जिसपर ममता बनर्जी भड़क गईं और मंच से ही उन्हें डांट लगी दी।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मंच से भाजपा समर्थकों को डांट लगाते हुए कहा कि यह किसी पार्टी का कार्यक्रम नहीं है। सरकारी कार्यक्रम की एक मर्यादा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी को कार्यक्रम में बुलाकर अपमानित नहीं करना चाहिए। जिसक वक्त ममता मनर्जी मंच से यह बातें बोल रही थीं, उस वक्त पीएम मोदी (PM Modi) भी मंच पर ही मौजूद थे।

BJP समर्थकों ने ममता बनर्जी के मंच पर जाते हुए ही नारेबाजी शुरू कर दी थी, जिसके बाद उन्होंने अपना भाषण सिर्फ 35 सेकेंड में ही खत्म कर दिया लेकिन इन 35 सेकेंड में उन्होंने नारा लगाने वाले BJP समर्थकों को कड़ी डांट लगाई। हालांकि, अपने इस छोटे से भाषण में उन्होंने पीएम मोदी का कोलकाता में कार्यक्रम रखने के लिए आभार भी जाहिर किया।

ममता बनर्जी ने कहा, "मैं तो पीएम मोदी जी और कल्चर मिनिस्ट्री की आभारी हूं कि आप लोगों ने कोलकाता में कार्यक्रम रखा। लेकिन, किसी को आमंत्रित करके उसको बेइज्जत करना यह आपको शोभा नहीं देता है। मैं फिर आप लोगों को कहूंगी, इसके विरोध में मैं कुछ नहीं बोल रही हूं। जय हिंद, जय बांगला।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X