Saturday, April 27, 2024
Advertisement

PM मोदी ने की ट्रंप और मेलानिया के जल्द ठीक होने की कामना, पॉजिटिव आई है कोरोना रिपोर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 02, 2020 14:05 IST
PM मोदी ने की ट्रंप और मेलानिया के जल्द ठीक होने की कामना, पॉजिटिव आई है कोरोना रिपोर्ट- India TV Hindi
Image Source : AP/FILE PM मोदी ने की ट्रंप और मेलानिया के जल्द ठीक होने की कामना, पॉजिटिव आई है कोरोना रिपोर्ट

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। ट्रम्प और मेलानिया के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की शुक्रवार को पुष्टि हुई। खुद ट्रम्प ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। 

मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मैं मेरे मित्र राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के जल्द से जल्द स्वस्थ होने और उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं।’’ 

इससे पहले ट्रम्प ने ट्वीट कर खुद के और मेलानिया के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘हम तत्काल पृथक-वास और उपचार की प्रक्रिया शुरू कर रहे हैं। हम इसका एकसाथ सामना करेंगे।’’

इससे पहले ट्ंप ने गुरुवार  को ट्वीट कर बताया था कि उनकी करीब सहयोगी होम हिक्स के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिसके बाद उन्होंने (ट्रम्प) खुद को पृथक कर लिया है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही डोनाल्ड ट्रंप प्रेसिडेंशिल डिबेट में शामिल हुए थे। अमेरिका इस वक्त कोरोना से प्रभावित देशों की लिस्ट में नंबर एक पर है, जहां 75 लाख से अधिक कोरोना के मामले हैं, जबकि दो लाख से अधिक की मौत हो गई है।

गौरतलब है कि अमेरिका दुनिया भर में कोरोना वायरस से प्रभावित देश है। वहीं अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप की कोरोना वायरस को हैंडल करने की नीति की काफी आलोचना हो रही है। खुद डोनाल्ड ट्रंप ने लंबे वक्त तक मास्क नहीं पहना था, जिसकी काफी आलोचना हुई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement