1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Friendship Day के दिन अपने मित्र इजरायल को भारतीय प्रधनामंत्री का खास संदेश

Friendship Day के दिन अपने मित्र इजरायल को भारतीय प्रधनामंत्री का खास संदेश

प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, "धन्यवाद राष्ट्रपति रियूवेन रिवलिन! आपको और साथ ही इजराइल के अद्भुत लोगों को बधाई। आने वाले समय में भारत-इजराइल की दोस्ती और भी मजबूत हो।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 02, 2020 22:49 IST
India-Israel friendship- India TV Hindi
Image Source : TWITTER India-Israel friendship

नई दिल्ली। इजराइल के राष्ट्रपति रियूवेन रिवलिन ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मित्रता दिवस पर ट्वीट करके शुभकामनाएं दी। इसका जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, "धन्यवाद राष्ट्रपति रियूवेन रिवलिन! आपको और साथ ही इजराइल के अद्भुत लोगों को बधाई। आने वाले समय में भारत-इजराइल की दोस्ती और भी मजबूत हो।"

बता दें कि, राष्ट्रपति रिवलिन ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर पीएम मोदी को टैग करते हुए अंग्रेजी और हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा, "मित्रता दिवस पर मेरी ओर से आपको और भारत की जनता को बहुत-बहुत बधाई"

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच दोस्ताना रिश्ते जगजाहिर हैं। इसी दोस्ती को भारत में इजरायल के दूतावास ने बॉलिवुड के अंदाज में सेलिब्रेट किया है। इजरायल के दूतावास के ट्वीटर हैंडल से बॉलिवुड फिल्म के फेमस दोस्ती गीत- 'तेरे जैसा यार कहां' की धुन पर दोनों देशों के दोस्ताना संबंध दिखाए गए हैं। ट्वीट किए गए वीडियो में दोनों नेताओं की मुलाकातों की झलकियां हैं। साथ ही कोरोना वायरस की महामारी के खिलाफ साथ लड़ने की प्रतिबद्धता भी देखने को मिली। इसमें बैकग्राउंड म्यूजिक आइकॉनिक फिल्म 'याराना' का गीत 'तेरे जैसा यार कहां' भी है।

US दूतावास ने भी ट्वीट की ट्रंप-मोदी की फोटो: अमेरिका के दूतावास ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी की तस्वीर शेयर कर फ्रेंडशिप डे विश किया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X