Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली के द्वारका में पुलिस ने वरिष्ठ नागरिकों, महिलाओं के लिए नि:शुल्क कैब सेवा शुरू की

दिल्ली के द्वारका जिले में पुलिस ने बुजुर्गों और महिलाओं की सहुलियत के लिए फ्री कैब सर्विस शुरू की है, यह सेवा रविवार से शुरू की गई है। 12 घंटे इस सेवा का लाभ लिया जा सकेगा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 13, 2020 8:36 IST
Delhi Police, Dwarka, free cab service, senior citizens, women- India TV Hindi
Police in Delhi's Dwarka launch free cab service for senior citizens, women

नयी दिल्ली। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लागू बंद के बीच राजधानी के द्वारका जिले की पुलिस ने रविवार को वरिष्ठ नागरिकों और महिलाओं के लिए नि:शुल्क कैब सेवा शुरू की जिन्हें आपात स्थिति में बाहर निकलना पड़ रहा है। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने सीजीएचएस फाउंडेशन, द्वारका के सहयोग से नि:शुल्क कैब सेवा शुरू की है जिसमें महिंद्रा लॉजिस्टिक्स (एलाइट) भी साझेदार है।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एंटो अल्फांसो ने कहा कि वरिष्ठ नागरिक, अकेली रहने वाली महिलाएं तथा आपात रूप से बाहर निकलने वाले लोग नि:शुल्क कैब सेवा के लिए कॉल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक ही नि:शुल्क सेवा उपलब्ध होगी। इसके लिए 9773527222 नंबर पर फोन किया जा सकता है। 

nationwide lockdown, COVID-19, Delhi

Medics along with family members perform burial of a person who died of COVID-19, during a nationwide lockdown, in New Delhi on Sunday.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार सुबह 8 बजे तक केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक कुल 1205 कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं। इसमें 27 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 24 लोगों की अबतक मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित इलाकों (हॉटस्पॉट) की संख्या बढ़कर 43 हो गई, जिनमें से 12 ऐसे इलाके दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में हैं। शहर में ऐसे पहले 33 इलाके थे लेकिन अब 10 और इलाकों की घोषणा के साथ ही संबंधित जिला अधिकारियों ने उन इलाकों को सील करना शुरू कर दिया है ताकि वायरस के प्रसार को रोका जा सके।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement