Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एमजे अकबर पर आरोप लगाने वाली महिला पत्रकार का बयान, कहा अब कोर्ट से न्याय का इंतजार

प्रिया रमानी ने अपने ट्विटर हेंडल पर लिखा कि अब उन्हें उस दिन का इंतजार है जिस दिन कोर्ट से न्याय मिलेगा

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: October 17, 2018 18:39 IST
Priya Ramani Statement on M J Akbar Resignation- India TV Hindi
Priya Ramani Statement on M J Akbar Resignation

नई दिल्ली। विदेश राज्यमंत्री के पद से त्यागपत्र देने वाले पत्रकार से नेता बने एमजे अकबर पर #MeToo अभियान के तहत आरोप लगाने वाली महिला पत्रकार प्रिया रमानी ने उनके इस्तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। प्रिया ने कहा कि महिला होने के नाते एमजे अकबर के त्यागपत्र से आज वे दोषमुक्त महसूस कर रही हैं।

प्रिया रमानी ने अपने ट्विटर हेंडल पर लिखा कि अब उन्हें उस दिन का इंतजार है जिस दिन कोर्ट से न्याय मिलेगा (यह जानकारी जिस ट्विटर हेंडल से जुटाई गई है वह प्रमाणित नहीं है)

इस बीच एमजे अकबर ने अपने ऊपर लगे आरोपों के खिलाफ कोर्ट में जो अपील दाखिल की है उसपर गुरुवार को सुनवाई होगी। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में अतीरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन न्यायाधीश समीर विशाल उनकी अपील पर सुनवाई करेंगे।  

एमजे अकबर पर प्रिया रमानी के अलावा कई और महिलाओं ने भी आरोप लगाए हैं। नीचे दिए वीडियों में ऐसी 8 महीलाओं के नाम हैं जिन्होंने एमजे अकबर पर #MeToo अभियान के तहत आरोप जड़े हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement