1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पुणे में दीवार गिरने से भीषण हादसा, हादसे में 6 मज़दूरों की मौत

पुणे में दीवार गिरने से भीषण हादसा, हादसे में 6 मज़दूरों की मौत

महाराष्ट्र के पुणे में एक बार फिर भीषण हादसा हुआ है। यहां दीवार गिरने से 6 मज़दूरों की मौत हो गई जबकि दो मज़दूर बुरी तरह घायल हुए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 02, 2019 6:54 IST
पुणे में दीवार गिरने से भीषण हादसा, हादसे में 6 मज़दूरों की मौत- India TV Hindi
पुणे में दीवार गिरने से भीषण हादसा, हादसे में 6 मज़दूरों की मौत

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के पुणे में एक बार फिर भीषण हादसा हुआ है। यहां दीवार गिरने से 6 मज़दूरों की मौत हो गई जबकि दो मज़दूर बुरी तरह घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। ये हादसा पुणे के सिंहगड इंस्टीट्यूट के नज़दीक दीवार गिरने से हुआ।

दरअसल दीवार मज़दूरों की झुग्गियों पर गिर गई जिसमें दबकर 4 मज़दूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो मज़दूरों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हालांकि अभी भी कुछ मज़दूरों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है लिहाज़ा रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 

फायर ब्रिगेड की टीम ऑपरेशन में जुटी है। साथ ही कुछ देर में एनडीआरएफ की टीम के भी मौके पर पहुंचने की संभावना है।

कल रात से चल रही भीषण बारिश के कारण दीवार गिरने की आशंका जताई जा रही है। बता दें कि अभी तीन दिनों पहले भी पुणे में दीवार गिर गई थी जिसमें कई कारों को नुकसान पहुंचा था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X